Mirzapur 3 Full Season Download: बिना OTT फ्री में कैसे देख सकते हैं मिर्जापुर का नया सीजन?

Mirzapur 3 Full Season Download: यहां हम आपको एक जबरदस्त आइडिया देने वाले हैं, जिससे आप फ्री में ही "मिर्जापुर" सीरीज को एंजॉय कर सकेंगे।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-07-04 12:55 GMT

Mirzapur Season 3 Full Episode (Photo- Social Media)

Mirzapur Season 3 Full Episode:अमेजन प्राइम की सबसे चर्चित और सबसे अधिक पसंद की जाने वाली वेब सीरीज "मिर्जापुर" के अगले सीजन का दर्शक बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं। "मिर्जापुर" सीरीज के अब तक दो सीजन आ चुके हैं, और अब तीसरा सीजन कुछ ही घंटों में रिलीज होने के लिए तैयार है। जी हां! "मिर्जापुर 3" का प्रीमियर 5 जुलाई यानी कि कल प्राइम पर होगा। दर्शकों का इंतजार कुछ इस कदर बढ़ गया है कि मिर्जापुर सीरीज लवर्स के लिए एक-एक घंटे काटना बेहद मुश्किल हो रहा है, वहीं इसी बीच हम अपने रीडर्स के लिए एक बेहतरीन ख़बर लेकर आए हैं, यदि आप भी मिर्जापुर 3 सीरीज का इंतजार कर रहें हैं और आपके पास प्राइम का सब्सक्रिप्शन नहीं है तो यहां हम आपको एक जबरदस्त आइडिया देने वाले हैं, जिससे आप फ्री में ही "मिर्जापुर" सीरीज को एंजॉय कर सकेंगे।

फ्री में कैसे देख सकते हैं मिर्जापुर सीजन 3 (Mirzapur 3 Story Leaked)

प्राइम वीडियो की क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज "मिर्जापुर 3" में अली फजल, पंकज त्रिपाठी, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, रसिका दुगल, विजय वर्मा और ईशा तलवार जैसे कलाकार हैं। इस सीजन में भी मिर्जापुर की कुर्सी के लिए जबरदस्त जंग होने वाला है, गुड्डू भैया और कालीन भैया के बीच कांटे की टक्कर होगी। मिर्जापुर 3 का ट्रेलर जब लॉन्च किया गया था, तभी से दर्शकों की उत्सुकता और अधिक बढ़ गई थी, क्योंकि इस सीजन में पहले के दोनों सीजनों से अधिक मार-काट देखने को मिलेगी।


अब सवाल ये उठता है कि आखिर बिना ओटीटी के आप कैसे मिर्जापुर 3 फ्री में देख सकते हैं, तो हम अपने रीडर्स को बता दें कि जिस तरह कई फिल्में और सीरीज एचडी फॉम में पाइरेसी साइट्स पर लीक हो जाती हैं और बहुत से दर्शक वहां बिना किसी कॉस्ट के फ्री में देखते हैं, इसी तरह मिर्जापुर 3 को भी दर्शक इन पाइरेसी साइट्स पर फ्री में देख सकेंगे, हालांकि जरूरी नहीं है कि "मिर्जापुर 3" भी अन्य फिल्मों की तरह पाइरेसी का शिकार हो, ये तो कल तक पता चल ही जाएगा कि "मिर्जापुर 3" पाइरेसी साइट्स पर लीक हुई या नहीं।


पाइरेसी साइट्स के चलते मेकर्स का होता है खूब नुकसान (Mirzapur Season 3 On Prime)

जब भी कोई फिल्म या वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होती है तो इसके बदले में ओटीटी चैनल द्वारा फिल्म के मेकर्स को मोटी रकम दी जाती है, ऐसे में जब ओटीटी की फिल्में या सीरीज इन पाइरेसी साइट्स पर लीक होती हैं, तो मेकर्स को अच्छा खासा नुकसान होता है, क्योंकि जाहिर सी बात है कि फ्री की चीजें तो सभी को पसंद होती हैं, और फ्री में यदि मनोरंजन हो तो यकीनन हर कोई मुफ्त में ही लुफ्त उठाना चाहेगा।

Tags:    

Similar News