Mirzapur Season 3 Release Date And Time: मिर्जापुर सीजन 3 कब और कितने बजे होगी रिलीज, जानिए

Mirzapur Season 3 Release Date And Time: मिर्जापुर सीजन 3 का इंतजार कर रहे दर्शकों का इंतजार खत्म होने वाला है, चलिए जानते हैं कि कल कब और कितने बजे मिर्जापुर 3 रिलीज होगी।

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-07-04 11:42 GMT

Mirzapur Season 3 Release Date And Time

Mirzapur Season 3 Release Date And Time Prime Video: मिर्जापुर के तीसरे सीजन का दर्शकों को काफी बेसब्री से इंतजार है। तो वहीं अब जाकर मिर्जापुर के फैंस का ये इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है। क्योंकि मेकर्स द्वारा  Mirzapur Season 3 के रिलीज डेट से लेकर ट्रेलर व गाने तक दर्शकों के लिए रिलीज कर दिए गए हैं। तो वहीं अब दर्शकों को मिर्जापुर सीजन 3 के रिलीज के साथ ही उनके मन में जो सवाल मिर्जापुर सीजन 2 के अंत में आए थे। उन सारे सवालों का जवाब मिल जाएगा। चलिए जानते हैं कि मिर्जापुर सीजन 3 कब और कितने बजे प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जाएगा। 

मिर्जापुर सीजन 3 कब रिलीज होगी (Mirzapur Season 3 Release Date In Hindi)-

मिर्जापुर सीजन 3 के रिलीज डेट पर से पर्दा उठ गया है। मिर्जापुर सीजन 3 को लेकर कहा जा रहा था कि 7 जुलाई 2024 को रिलीज होगी। लेकिन नहीं मिर्जापुर 5 जुलाई 2024 (Mirzapur Season 3 Ott Release Date) को Prime Video पर रिलीज होगी। बता दे कि लगातार मिर्जापुर के मेकर्स द्वारा मिर्जापुर सीजन 3 की रिलीज डेट को लेकर गेम खेला जा रहा था। कभी फोटो में मिर्जापुर सीजन 3 की रिलीज डेट ढूंढने को कहते तो कभी कालीन भैया, तो कभी गुड्डू पंडित के जरिए मिर्जापुर सीजन 3 की रिलीज डेट के बारे में बताया जाता रहा था। लेकिन जो दर्शकों ने सोचा हुआ उसके एकदम विपरीत Mirzapur Season 3 Relese Date को लेकर जो फोटो साझा की गई थी। उसके अनुसार सबको लगा कि मिर्जापुर सीजन 3 Prime Video पर 7 जुलाई 2024 को रिलीज होगी। क्योंकि उसमें हर एक चीज 7-7 नंबर को ही दर्शा रही थी। 

लेकिन मिर्जापुर सीजन 3 की वास्तविक रिलीज डेट मेकर्स द्वारा 5 जुलाई 2024 बताई गई। यानि 5 जुलाई 2024 (Mirzapur 3 Release Date) को दर्शक प्राइम वीडियो पर Mirzapur Season 3 को स्ट्रीम कर सकते हैं। इस वेब-सीरीज के पिछले दोनों सीजन काफी ज्यादा सुपरहिट रहे हैं। जिसकी वजह से दर्शकों मिर्जापुर के तीसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार था। 

मिर्जापुर सीजन 3 रिलीज टाइम (Mirzapur Season 3 Release Time In Hindi)-

मिर्जापुर की गैंगस्टर गाथा जिसका दर्शकों को काफी लंबे समय से इंतजार था। अब जाकर रिलीज को तैयार है। बता दे कि मिर्जापुर सीजन 3 के सारे एपिसोड प्राइम वीडियो पर आधी रात को रिलीज कर दिए जाएंगे। जहाँ पर जाकर दर्शक मिर्जापुर सीजन 3 (Mirzapur Season 3 Prime Video) स्ट्रीम कर सकते हैं। 

Tags:    

Similar News