Mirzapur Season 3: मिर्जापुर सीजन 3 का असली विलेन कौन है, पता चल गया

Mirzapur Season 3 Story: मिर्जापुर सीजन 3 को लेकर ताजा अपडेट आया है, जिसके अनुसार मिर्जापुर सीजन 3 के वास्तविक विलेन के बारे में पता चल गया है।

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-07-02 11:09 GMT

Mirzapur Season 3 

Mirzapur Season 3: ओटीटी प्लेटफॉर्म की सबसे चर्चित सीरीज मिर्जापुर के तीसरे सीजन का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था। उनका ये इंतजार अब खत्म हो चुका हैं। क्योकि Prime Video द्वारा Mirzapur Season 3 के रिलीज डेट के साथ ही उसका टीजर भी रिलीज किया गया है। जिसके बाद Mirzapur Season 3 के दर्शकों की एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ गई है। जब मिर्जापुर 3 का टीजर इतना धमाकेदार है। तो मिर्जापुर सीजन 3 का ट्रेलर इतना भौकाली है, तो मिर्जापुर सीजन 3 की कहानी कितनी भौकाली होने वाली है। 

मिर्जापुर सीजन 3 का असली विलेन कौन होगा जानिए ? (Mirzapur Season 3 Villain In Hindi)-

मिर्जापुर सीजन 3 को पहली बार Prime Video द्वारा 2018 में लॉन्च किया गया था। जिसके बाद एक्सपर्ट ने अंदाजा लगा दिया कि Mirzapur Web Series एक धमाकेदार वेब-सीरीज बनने वाली है। पंकज त्रिपाठी, रश्किा दुग्गल, अली फजल, विक्रांत मैसी, दिव्येंदु शर्मा, विजय वर्मा और अन्य स्टार की एक एक्शन थ्रिलर वेब-सीरीज है। तो वहीं मिर्जापुर वेब-सीरीज का दूसरा सीजन 2021 में लॉच किया था। जो कि अपने पीछे कई सारे सवालों को छोड़ गया था। जिसका इंतजार दर्शकों को लंबे समय था। मेकर्स ने दर्शकों का इंतजार खत्म कराते हुए Mirzapur Season 3 के ट्रेलर और रिलीज दोनों की घोषणा कर दी है।

मिर्जापुर सीजन 3 में इस बार कई सारे नए चेहरे देखने को मिलने वाले हैं। तो वहीं जहाँ गुड्डू पंडित को ये लग रहा है कि उन्होंने कालीन भैया का साम्राज्य खत्म करके Mirzapur की गद्दी पर अपना अधिकार जमा लिया है। तो ये गलत सोच रहे हैं क्योंकि मिर्जापुर की गद्दी पर अधिकार जताने के लिए इस बार कई सारे नए दावेदार आ रहे हैं। जिनमें से एक है, शरद शुक्ला जोकि गुड्डू पंडित से बदला लेना चाहते हैं। तो वहीं अब छोटा त्यागी भी मिर्जापुर की गद्दी पर अपना साम्राज्य स्थापित करने के लिए जी-जान लगा देने वाला है। 

इसके अलावा वीना भाभी जिन्होंने मुन्ना, बापू जी की और कालीन भैया के खिलाफ जाकर गुड्डू का साथ इसलिए दिया था। ताकि उनका बेटा मिर्जापुर की गद्दी का दावेदार बन सके। तो वहीं लोगों को लग रहा है कि कालीन भैया का खात्मा हो चुका है। जबकि ये सबकी गलतफैमी है, मिर्जापुर की गद्दी पर एक बार फिर से अपना साम्राज्य स्थापित करने घायल शेर के रूप में पकंज त्रिपाठी वापसी कर रहे हैं। मिर्जापुर सीजन 3 में वास्तविक विलेन कौन होगा। ये तो Mirzapur Season 3 के रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा। 

मिर्जापुर सीजन 3 कब रिलजी होगी? (Mirzapur Season 3 Release Date In Hindi)-

मिर्जापुर सीजन 3 प्राइम वीडियो पर 5 जुलाई 2024 को रिलीज की जाएगी। जहाँ पर दर्शक जाकर मिर्जापुर वेब-सीरीज का भरपूर आनंद ले सकते हैं। 

Tags:    

Similar News