Mirzapur Season 3: मिर्जापुर सीजन 3 का बजट सुन उड़ जाएंगे आपके होश, पानी की तरह बहाए पैसे

Mirzapur Season 3 Budget: मिर्जापुर सीजन 3 को देखने से पहले जान लीजिए मेकर्स ने मिर्जापुर 3 बनाने में कितने करोड़ खर्च किए हैं और इससे जुड़ी अन्य जानकारी

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-07-04 14:01 GMT

Mirzapur Season 3 Budget 

Mirzapur Season 3 Update: मिर्जापुर के तीसरे सीजन (Mirzapur Season 3 Story) में पहले व दूसरे स्टोरी की तुलना में ज्यादा मसाला देखने को मिलेगा। खबरों कि माने तो इस बार मिर्जापुर में भोजपुरी का तड़का देखने को मिलेगा। बता दे कि मिर्जापुर 3 की स्टोरी में इस बार पूर्वांचल की भाषा भोजपुरी देखने को मिलेगी। जैसे कि सबको पता भी है मिर्जापुर वेब-सीरीज (Mirzapur Web Series) पूर्वांचल के फेमस शहर मिर्जापुर (Mirzapur 3) पर बनी है। जिसकी वजह से इसमें पहले से ही पूर्वांचल की झलक नजर आती है। लेकिन इस बार मेकर्स इस वेब-सीरीज में भोजपुरी (Bhojpuri) भाषा का तड़का लगाने वाले है। चलिए जानते हैं कि मिर्जापुर सीजन 3 को बनाने में मेकर्स ने कितने करोड़ खर्च किए हैं। 

'मिर्जापुर 3' का बजट सुन उड़ जाएंगे होश (Mirzapur Season 3 Budget In Hindi)-

'मिर्जापुर' (Mirzapur Season 3) के पिछले दो सीजन ब्लॉकबस्टर रहे थे। दोनों सीजन को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था। ऐसे में अब मेकर्स ने तीसरे सीजन को पहले से भी शानदार और जानदार बनाया है। जाहिर है देश में सबसे सुपरहिट वेब सीरीज में शुमार मिर्जापुर की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। हर किसी को इसके तीसरे सीजन का इंतजार है। इस वेब शो के पहले सीजन की सुपर सक्सेस के बाद मेकर्स ने दूसरे सीजन में जमकर पैसा लगाया और इसे ₹60 करोड़ के भारी-भरकम बजट से तैयार किया था। वहीं अब मेकर्स ने तीसरे सीजन पर 100 करोड़ रुपये खर्च किए हैं।

मिर्जापुर सीजन 3 रिलीज डेट एंड टाइम (Mirzapur Season 3 Release Date And Time In Hindi)-

मिर्जापुर की गैंगस्टर गाथा जिसका दर्शकों को काफी लंबे समय से इंतजार था। अब जाकर रिलीज को तैयार है। मिर्जापुर सीजन 3 प्राइम वीडियो पर 5 जुलाई 2024 को रिलीज की जाएगी। यदि आप जानना चाहते हैं कि Mirzapur Season 3 के सारे एपिसोड प्राइम वीडियो पर कितने बजे रिलीज किए जाएंगे। तो हम आपको बता दे कि मिर्जापुर सीजन 3 के सारे एपिसोड प्राइम वीडियो पर आधी रात को रिलीज कर दिए जाएंगे। जहाँ पर जाकर दर्शक मिर्जापुर सीजन 3 (Mirzapur Season 3 Prime Video) स्ट्रीम कर सकते हैं। 

मिर्जापुर 3 के गाने (Mirzapur Season 3 Songs)

इसके साथ ही मिर्जापुर सीजन 3 में 5 गानें (Mirzapur Season 3 Song) भी होंगे। जिसको गीतकार गिन्नी दीवान ने शायराना अंदाज में लिखा है।   

Tags:    

Similar News