Mirzapur Season 3 Trailer Release Date: मिर्जापुर 3 का ट्रेलर किस दिन और किस समय होगा रिलीज,जाने

Mirzapur Season 3 Release Date And Time: मिर्जापुर सीजन 3 का ट्रेलर कब रिलीज किया जाएगा, इसके बारे में मेकर्स ने आज घोषणा कर दी है, जानिए कितने बजे होगा रिलीज

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-06-18 04:54 GMT

Mirzapur Season 3 Trailer 

Mirzapur Season 3 Trailer Release Date: ओटीटी प्लेटफॉर्म की सबसे चर्चित सीरीज मिर्जापुर के तीसरे सीजन का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था। उनका ये इंतजार अब खत्म हो चुका हैं। क्योकि Prime Video द्वारा Mirzapur Season 3 के रिलीज डेट के साथ ही उसका टीजर भी रिलीज किया गया है। जिसके बाद Mirzapur Season 3 के दर्शकों की एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ गई है। जब मिर्जापुर 3 का टीजर इतना धमाकेदार है। तो मिर्जापुर सीजन 3 का ट्रेलर कितना भौकाली होगा, यही वजह है कि मिर्जापुर 3 (Mirzapur Season 3 Prime Video) के दर्शकों को इसके ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार हैं। चलिए जानते हैं मिर्जापुर सीजन 3 (Mirzapur Season 3 Trailer Release Date) का ट्रेलर कब रिलीज होगा।

मिर्जापुर सीजन 3 का ट्रेलर रिलीज (Mirzapur Season 3 Trailer Release Date And Time In Hindi)-

मिर्जापुर सीजन 3 को पहली बार Prime Video द्वारा 2018 में लॉन्च किया गया था। जिसके बाद एक्सपर्ट ने अंदाजा लगा दिया कि Mirzapur Web Series एक धमाकेदार वेब-सीरीज बनने वाली है। पंकज त्रिपाठी, रश्किा दुग्गल, अली फजल, विक्रांत मैसी, दिव्येंदु शर्मा, विजय वर्मा और अन्य स्टार की एक एक्शन थ्रिलर वेब-सीरीज है। तो वहीं मिर्जापुर वेब-सीरीज का दूसरा सीजन 2021 में लॉच किया था। जो कि अपने पीछे कई सारे सवालों को छोड़ गया था। जिसका इंतजार दर्शकों को लंबे समय था। अब जाकर मेकर्स ने मिर्जापुर सीजन 3 की रिलीज डेट का अनॉउंसमेंट कर दिया हैं। जिन सवालों का जवाब Mirzapur Season 3 Web Series में मिलने वाला हैं।

मिर्जापुर सीजन 3 का इंतजार हुआ खत्म आज प्राइम वीडियो ने बता दिया की मिर्जापुर सीजन 3 का ट्रेलर (Mirzapur Season 3 Trailer Release Date) Prime Video पर कब रिलीज होग। तो वहीं मिर्जापुर सीजन 3 की रिलीज डेट के बाद अब दर्शकों को मिर्जापुर सीजन 3 के ट्रेलर का इंतजार हैं। बता दे कि Mirzapur Season 3 का ट्रेलर (Mirzapur Season 3 Trailer Release Date) 20 जून 2024 को रिलीज किया जाएगा। लेकिन किस समय ट्रेलर रिलीज (Mirzapur 3 Trailer Release Date And Time) किया जाएगा। इसके बारे में जानकारी मेकर्स ने नहीं साझा की है। 

मिर्जापुर सीजन 3 में क्या नया देखने को मिलने वाला है (Mirzapur Season 3 Update)-

मिर्जापुर सीजन 3 (Mirzapur Season 3 Story) में दर्शकों को काफी सारे शॉकिंग ट्वीस्ट देखने को मिलने वाले हैं। क्योंंकि जहाँ इस बार सीजन में मुन्ना भैया और बापू जी मौत हो गई हैं। तो वहीं कालीन भैया का साम्राज्य खत्म करने के बाद गुड्डू पंडित सोच रहे हैं कि मिर्जापुर की गद्दी पर अब उनका राज होगा। लेकिन ऐसा नहीं होने वाला हैं, मिर्जापुर की गद्दी का असली हकदार यानि कालीन भैया जोकि एक घालय शेर के रूप में वापसी करने को तैयार हैं। तो वहीं मुन्ना भैया की पत्नी ने राजनीति में कदम रख लिया है। इसके साथ ही त्यागी भी इस बार भरपूर जोश के साथ तैयार हैं। तो वहीं Mirzapur Season 3 में कुछ नए किरदारों की भी एंट्री हुई हैं। जोकि इस बार Mirzapur Season 3 को और भी ज्यादा मजेदार बनाने वाले हैं। कुल मिलाकर इस बार Mirzapur Season 3 में एक से बढ़कर एक ट्वीस्ट दर्शकों को देखने को मिलने वाला है। 

Tags:    

Similar News