Mirzapur Season 3: मिर्जापुर 3 के सबसे अमीर एक्टर्स कौन हैं, जानिए इनकी नेटवर्थ

Mirzapur Season 3 Net Worth: मिर्जापुर सीजन 3 की रिलीज डेट का खुलासा हो चुका है, चलिए जानते हैं कि मिर्जापुर 3 के सबसे अमीर एक्टर्स कौन है।

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-06-17 13:24 GMT

Mirzapur Season 3 Update

Mirzapur Season 3 Update: मिर्जापुर सीजन 3 का दर्शकों को काफी बेसब्री से इंतजार था। क्योंकि मिर्जापुर का दूसरा सीजन अपने पीछे कई सारे सवालों को छोड़ गया था। तो वहीं अब जाकर प्राइम वीडियों ने लंबे इंतजार के बाद मिर्जापुर सीजन 3 के रिलीज डेट (Mirzapur 3 Release Date) पर से पर्दा उठा दिया है। मिर्जापुर सीजन 3 प्राइम वीडियो पर 5 जुलाई 2024 को रिलीज होगी। जिसके बाद से दर्शकों को अब मिर्जापुर सीजन 3 के ट्रेलर (Mirzapur Season 3 Trailer Release Date) का इंतजार है। लेकिन आज हम मिर्जापुर सीजन 3 के रिलीज डेट और ट्रेलर के बारे में बात नहीं करने जा रहे हैं। आज हम मिर्जापुर सीजन 3 के सबसे अमीर एक्टर्स के बारे में बताने जा रहे हैं। चलिए जानते हैं कौन है मिर्जापुर का सबसे अमीर एक्टर

मिर्जापुर सीजन 3 एक्टर्स नेटवर्थ (Mirzapur Season 3 Net Worth In Hindi)-

पंकज त्रिपाठी नेटवर्थ ( Pankaj Tripathi Net Worth In Hindi)-

मिर्जापुर वेब-सीरीज में कालीन भैया का किरदार निभाने वाले एक्टर पंकज त्रिपाठी को कौन नहीं जानता हैं। पंकज त्रिपाठी काफी लंबे समय से इंड्रस्टी में काम कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार पकंज त्रिपाठी की कुल संपत्ति 45 करोड़ रूपए के करीब है। तो वहीं पंकज त्रिपाठी का मुंबई के साथ-साथ बिहार में भी घर है। 

अली फजह नेटवर्थ (Ali Faizal Net Worth In Hindi)-

मिर्जापुर वेब-सीरीज के दूसरे सबसे अमीर एक्टर की बात करें तो इस लिस्ट में अली फजल का नाम शामिल हैं। अली फजल भी लंबे समय से मनोरंजन जगत में काम कर रहे हैं। यदि हम अली फजल की कुल संपत्ति के बारे में बात करे तो अली फजल की कुल संपत्ति 33 करोड़ रूपए (Ali Faizal Net Worth In Rupees) के करीब है। 

रसिका दुग्गल नेटवर्थ (Rashika Dugal Net Worth In Hindi)-

मिर्जापुर वेब-सीरीज की सबसे चर्चित एक्ट्रेस रसिका दुग्गल जो कि मिर्जापुर में पंकज त्रिपाठी की पत्नी का किरदार निभाती है। तो वहीं Mirzapur Season 3 की सबसे महत्वपूर्ण कास्ट में से एक हैं। क्योंकि मिर्जापुर सीजन 2 में कालीन भैया का पूरा खेल पलटने में यदि किसी का बहुत बड़ा हाथ था तो वो है वीना त्रिपाठी यानि रसिका दुग्गल है। यदि हम रसिका दुग्गल के नेटवर्थ की बात करें तो रसिका की कुल संपत्ति 22 करोड़ (Rasika Dugal Net Worth In Rupees) के करीब है। 

Tags:    

Similar News