Mirzapur Season 3: मिर्जापुर 3 की शूटिंग हुई है इन जगहों पर, देखे तस्वीरें

Mirzapur Season 3 Update: मिर्जापुरस सीजन 3 की रिलीज डेट सामने आ चुकी है, चलिए जानते हैं कि किन जगहों पर हुई है मिर्जापुर 3 की शूटिंग

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-06-14 11:08 GMT

Mirzapur Season 3 Update 

Mirzapur Season 3 Update: मिर्जापुर सीजन 3 इस साल की सबसे चर्चित वेब-सीरीज में से एक हैं। वेब-सीरीज के रिलीज डेट का इंतजार कर रहे दर्शकों का इंतजार खत्म हो चुका है क्योंकि मिर्जापुर सीजन 3 (Mirzapur Season 3) की रिलीज डेट मेकर्स ने जारी कर दी हैं। मिर्जापुर 3 जुलाई के पहले हफ्ते यानि 5 जुलाई 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। इसके साथ ही मिर्जापुर सीजन 3 का एक टीजर भी मेकर्स ने जारी किया है। जिसमें मिर्जापुर 3 की एक छोटी-सी झलक दिखाई दी है। तो वहीं अब दर्शकों को मिर्जापुर 3 के ट्रेलर का इंतजार है। चलिए जानते हैं भौकाच मचाने वाली मिर्जापुर वेब-सीरीज की शूटिंग की जगहों पर हुई है। 

मिर्जापुर सीजन 3 की शूटिंग हुई हैं इन जगहों पर (Mirzapur Season 3 Shooting Place)-

अमेजॉन प्राइम वीडियो पर धमाल मचाने वाली मिर्जापुर वेब-सीरीज की शूटिंग भी मिर्जापुर के ही इलाके में हुई है। लेकिन Mirzapur Season 3 की पूरी शूटिंग मिर्जापुर इलाके में बहुत कम ही की गई हैं। लेकिन जिन जगहों की की गई है। उनकी तस्वीर आज हम आपको दिखाते हैं।


जिसमें ये वह जगह है जहाँ पर गुड्ड भैया के हमले के बाद मुन्ना भैया को गोली लगी थी। यह सीन इमिलियाचट्टी के जगरो बांध के पास स्थित दुर्गा मंदिर पहाड़ी के पास का है। यहीं पर कालीन भैया को भी गोली लगी थी। 


Mirzapur Season 3 की शूटिंग चुनार के दोमुहिया के पास हुई हैं। जहाँ पर गुड्डू पंडित और शरद शुक्ला आमने-सामने नजर आने वाले हैं।  चुनार में ही गुड्डू भैया मिर्जापुर का पूरा कंट्रोल संभालते हुए नजर आएंगे। 


यह वह जगह है जो टीजर में दिखाई गई है। जहाँ पर गुड्डू पंडित त्रिपाठी चौक को हथौड़े से तोड़ते हुए नजर आते हैं। 


इस जगह पर Mirzapur Season 3 में कालीन भैया की एंट्री की शूटिंग की गई हैं। जो जगह सिद्धनाथ की दरी पर है। 

मिर्जापुर सीजन 3 का ट्रेलर रिलीज (Mirzapur Season 3 Trailer Release Date And Time In Hindi)-

मिर्जापुर सीजन 3 को पहली बार Prime Video द्वारा 2018 में लॉन्च किया गया था। जिसके बाद एक्सपर्ट ने अंदाजा लगा दिया कि Mirzapur Web Series एक धमाकेदार वेब-सीरीज बनने वाली है। पंकज त्रिपाठी, रश्किा दुग्गल, अली फजल, विक्रांत मैसी, दिव्येंदु शर्मा, विजय वर्मा और अन्य स्टार की एक एक्शन थ्रिलर वेब-सीरीज है। तो वहीं मिर्जापुर वेब-सीरीज का दूसरा सीजन 2021 में लॉच किया था। जो कि अपने पीछे कई सारे सवालों को छोड़ गया था। जिसका इंतजार दर्शकों को लंबे समय था। अब जाकर मेकर्स ने मिर्जापुर सीजन 3 की रिलीज डेट का अनॉउंसमेंट कर दिया हैं। जिन सवालों का जवाब Mirzapur Season 3 Web Series में मिलने वाला हैं।

मिर्जापुर सीजन 3 का इंतजार हुआ खत्म आज प्राइम वीडियो ने बता दिया की मिर्जापुर सीजन 3 अगले महीने यानि 5 जुलाई 2024 (Mirzapur Season 3 Release Date) को Prime Video पर रिलीज होगी। तो वहीं मिर्जापुर सीजन 3 की रिलीज डेट के बाद अब दर्शकों को मिर्जापुर सीजन 3 के ट्रेलर का इंतजार हैं। बता दे कि Mirzapur Season 3 का ट्रेलर (Mirzapur Season 3 Trailer) जून के आखिरी हफ्ते रिलीज किया जाएगा। 

Tags:    

Similar News