टेलिविजन एक्टर Mohsin Khan को आया हार्ट अटैक

Mohsin Khan Heart Attack: टेलिविजन की दुनिया के एक जाने माने अभिनेता मोहसिन खान को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है|

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-08-21 06:19 GMT

Mohsin Khan Heart Attack: अभिनेता मोहसिन खान का नाम टेलीविजन की दुनिया में सबसे हैंडसम एक्टर्स की लिस्ट में गिना जाता है, मोहसिन खान की पॉपुलैरिटी दूर-दूर तक है, उनके हॉटनेस पर लाखों लड़कियां फिदा हैं, मोहसिन टीवी इंडस्ट्री पर राज कर रहें हैं, साथ ही बैक टू बैक म्यूजिक वीडियो भी कर रहें हैं, वहीं इसी बीच अभिनेता मोहसिन खान को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है, जिसे सुन फैंस परेशान हो सकते हैं। दरअसल मोहसिन खान ने बताया कि उन्हें हार्ट अटैक आया था। आइए बताते हैं कि मोहसिन खान को कब दिल का दौरा पड़ा था और अब वे कैसा महसूस कर रहें हैं।

मोहसिन खान को आया हार्ट अटैक (Mohsin Khan Heart Attack)

मोहसिन खान आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं, अपने काम के जरिए वे लोगों के बीच अपनी अच्छी खासी पहचान बना चुके हैं, मोहसिन खान को घर घर में पहचान स्टार प्लस के शो "ये रिश्ता क्या कहलाता है" की वजह से मिली, ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल में मोहसिन खान ने कार्तिक का किरदार निभाया था। वहीं अब बता दें कि मोहसिन खान के हार्ट अटैक की खबर सामने आई, जिसे सुन फैंस परेशान हो उठे।

मोहसिन खान ने अपने हाल ही के एक इंटरव्यू में अपनी हार्ट अटैक (Mohsin Khan Mild Heart Attack) वाली बीमारी से जुड़ी जानकारी दी। मोहसिन ने खुलासा किया कि महज 32 साल की उम्र में वे माइल्ड हार्ट अटैक से गुजर चुके हैं। मोहसिन ने कहा, "मैंने 7 साल की एक्टिंग के बाद एक से डेढ़ साल ब्रेक लेने का सोचा था। मुझे फैटी लिवर हो गया था। पिछले साल मुझे माइल्ड हार्ट अटैक आया था। मैंने कभी बताया नहीं। जब ये बहुत ज्यादा बढ़ गया था तो मुझे कुछ दिनों के लिए हॉस्पिटल में एडमिट होना पड़ा था। दो-तीन हॉस्पिटल बदले। उसकी वजह से इम्यूनिटी काफी कमजोर हो गई थी तो थोड़े-थोड़े दिनों में बीमार हो जाता था। हालांकि अब ठीक हूं।" यानी कि अब मोहसिन के फैंस को बिल्कुल भी परेशान होने की जरूरत नहीं है, क्योंकि अब वे पूरी तरह से ठीक हैं।

Tags:    

Similar News