डायन बनीं बोल्ड एक्ट्रेस मोनालिसा, बिग बॉस में हुई थी शादी

Update: 2018-07-16 07:21 GMT

मुंबई: साउथ इंडस्ट्री की बोल्ड एक्ट्रेस मोनालिसा जल्द छोटे पर्दे पर सुपरनेचुरल शो 'नाम' में डायन की भूमिका में नजर आएंगी। हाल में इस शो का टीजर जारी किया है। बता दें कि मोनालिसा इससे पहले टीवी के सबसे विवादित शो 'बिग बॉस' में नजर आईं थी। इसी शो में उन्होंने बॉयफ्रेंड से शादी रचाई थी।

यह भी पढ़ें: #B’DaySpecial: कैटरीना कैफ के करियर और लाइफ से जुड़ी हैं ये 8 रोचक बातें

बता दें कि मोनालिसा भोजपुरी इंडस्‍ट्री का एक बड़ा नाम हैं और कई हिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं। साथ ही वह बांग्‍ला, उड़िया और साउथ इंडस्‍ट्री में भी काम कर चुकी हैं। मोनालिसा का असली नाम अंतरा बिस्‍वास है। बॉलीवुड में मोनालिसा ने अजय देवगन और सुनील शेट्टी की फिल्म ब्‍लैकमेल से डेब्‍यू किया था। बंटी और बबली में वह टाइटल सॉन्‍ग में एक बैकग्राउंड डांसर थीं।

बहरहाल जहां तक उनके टीवी शो की बात है जो टेलीचक्‍कर की एक रिपोर्ट के अनुसार, नया शो नजर का प्रसारण स्‍टार नेटवर्क पर होगा और ये हर शाख पर उल्‍लू बैठा है को रिप्‍लेस करेगा। बताया जा रहा है कि नजर का प्रसारण 30 जुलाई से शुरू होगा। इसमें हर्ष राजपूत और न‍ियति फतनानी भी अहम भूमिकाओं में होंगे। इसमें मोनालिसा मेन रोल में होंगी।

जहां तक कहानी की बात है तो शुरुआत में दिखाया जाएगा कि नियति अपने दादा-दादी के साथ रहती है और ये फ्लैशबैक में चलेगा कि मोनालिसा का किरदार कैसे 'डायन' बना। इस फ्लैशबैक के पूरा होने के बाद शो का फोकस नियति पर जाएगा जहां वो डायन की बेटी होने की वजह से समाज में अपनी जगह तलाशने को संघर्ष करेगी।

वैसे सुपरनेचुरल शो में अभी नागिन शुरू हुआ है और ये टीवी रेटिंग्स में टॉप पर है। अब देखना ये होगा क‍ि डायन की नजर नागिन की नंबर पर कुर्सी को लग पाती है या नहीं!

Tags:    

Similar News