2023 Best Web Series: 'द रेलवे मेन' से लेकर 'फर्जी' तक, ये हैं साल 2023 की बेस्ट वेब सीरीज

2023 Best Web Series: साल 2023 अब खत्म हो रहा है। ऐसे में आज यहां हम आपको साल 2023 की उन बेस्ट वेब सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं, जो आपको जरूर देखनी चाहिए।

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2023-12-27 08:38 GMT

2023 Best Web Series (Image Credit: Social Media)

2023 Best Web Series: साल 2023 अब खत्म होने जा रहा है और फिर शुरुआत होगी नए साल की, लेकिन आज यहां हम आपको साल 2023 की उन वेबी सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं, जो आपको ये साल खत्म होने से पहले जरूर देखनी चाहिए। इन वेब सीरीज में हंसी के साथ-साथ ढेर सारा एक्शन और सस्पेंस है, जो आपके वीकेंड को मजेदार बना देगी। तो आइए देखते हैं कौन-सी हैं वो वेब सीरीज...

रॉकेट बॉयज सीजन 2

'रॉकेट बॉयज सीजन 2' आधुनिक भारत की नीव रखने वाले महान वैज्ञानिक होमी जहांगीर भाभा और विक्रम साराभाई की कहानी है। पहला सीजन जहां से खत्म हुआ था, वहां से दूसरा सीजन शुरू होता है। इस सीरीज में आपको भारत देश की बहुत सी जानकारी देखने को मिलेगी और इसी के साथ-साथ यह सीरीज काफी मनोरंजक भी। इसे आप सोनी लिव पर देख सकते हैं।

Full View

आर्या सीजन 3

'आर्या सीजन 3' में आर्या की आगे की कहानी को दिखाया गया है, जो अपराध, पारिवारिक गतिशीलता और व्यक्तिगत दुविधाओं से गुजरती है। इस सीरीज में आपको थ्रिलर और ड्रामा भरपूर मिलेगा। इसे आप डिज़्नी प्लस हॉटस्टार देख सकते हैं।

Full View

गन्स एंड गुलाब

90 के दशक के अपराध और हिंसा की दुनिया पर आधारित 'गन्स एंड गुलाब' प्यार और मासूमियत की कहानी है, जिसमें कॉमेडी और रोमांस के साथ-साथ एक्शन भी भरपूर है। कहानी एक ऐसे पुलिसकर्मी और एक मैकेनिक के बारे में है, जिनकी शांत जिंदगी तब बदल जाती है जब वे एक बड़े अफ़ीम सौदे को लेकर गिरोह की लड़ाई में फंस जाता है। इस सीरीज को आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

Full View

फर्जी

'फर्जी' से बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर ने अपना डिजिटल डेब्यू किया था। सीरीज की कहानी नकली नोट को आसानी से तैयार करने के बाद जालसाजी में फंसने और एक ईमानदार पुलिस अधिकारी और एक गैंगस्टर के शामिल होने से आगे बढ़ती है। इसे आप अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।

Full View

द रेलवे मेन

'द रेलवे मेन' एक शॉर्ट वेब सीरीज है, जो साल 1984 में मुख्य रूप से भोपाल गैस लीक की घटना की पृष्ठभूमि पर आधारित सीरीज है, जिसमें इंदिरा गांधी की हत्या के बाद घटनाक्रमों की छींटें भी हैं। यह गुमनाम हीरोज की कहानी है। उनके जज्बे, हौसले, इंसानियत को दिखाती है और इस बात को साबित करती है कि सुपरहीरोज सिर्फ वर्दी या कॉस्ट्यूम पहनकर नहीं आते हैं। इस सीरीज को आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

Full View


Tags:    

Similar News