Most Streamed Films 2022: जानिए सबसे ज्यादा स्ट्रीम की जाने वाली बेहतरीन फिल्मों की लिस्ट

Most Streamed Films 2022: साल की सबसे ज्यादा स्ट्रीम की जाने वाली हिंदी फिल्में सामने आईं हैं।आइये जानते हैं इस लिस्ट में कौन कौन सी फिल्में शामिल हैं और आप इन्हे कहाँ देख सकते है।

Update:2022-07-26 15:34 IST

Most Searched Films 2022 (Image Credit-Social Media)

Click the Play button to listen to article

Most Streamed Films 2022: 2022 की सबसे ज्यादा स्ट्रीम की जाने वाली हिंदी फिल्में सामने आईं हैं। हैरानी की बात है कि फिल्मों की इस लिस्ट में सबसे ऊपर, आरआरआर और गंगूबाई ने अपनी जगह नहीं बनाई है। दोनों ही फिल्में जहाँ बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर चुकीं हैं वहीँ दोनों ही फिल्में इस लिस्ट में अपनी जगह नहीं बना पाईं। और अब ऑरमैक्स मीडिया ने साल 2022 की टॉप फिल्मों और शोज की एक लिस्ट जारी की है। इसके साथ ही मोस्ट अवेटेड हिंदी फिल्मों की लिस्ट भी जारी कर दी गई है। आइये जानते हैं इस लिस्ट में कौन कौन सी फिल्में शामिल हैं और आप इन्हे कहाँ देख सकते हैं।

अ थर्सडे (A Thursday)  (डिज्नी+हॉटस्टार) - 25.5 मिलियन   

Full View

गेहराइयां (Gehraiyaan) (प्राइम वीडियो) - 22.3 मिलियन

Full View

कौन प्रवीण तांबे? (Kaun Pravin Tambe?) (डिज्नी+हॉटस्टार)- 20.2 मिलियन

Full View

जलसा(Jalsa) (प्राइम वीडियो) - 13.9 मिलियन

Full View

शर्माजी नमकीन (Sharmaji Namkeen) (प्राइम वीडियो) - 12.7 मिलियन

Full View

दंसवी (Dasvi) (नेटफ्लिक्स) - 10.4 मिलियन

Full View

फोरेंसिक (Forensic) (ZEE5) – 8.6 मिलियन

Full View

थार (Thar) (नेटफ्लिक्स) - 7.8 मिलियन

Full View

लव हॉस्टल (Love Hostel) (ZEE5) – 7.5 मिलियन


Full View

लूप लापेटा (Looop Lapeta)  (नेटफ्लिक्स) - 5.7 मिलियन

Full View

पंचायत सीजन 2 (Panchayat Season 2) (अमेजन प्राइम वीडियो)

Full View

इसके अलावा रॉकेट बॉयज़ (Rocket Boys) (सोनीलिव).गुल्लक सीजन 3 (Gullak Season 3)  (सोनीलिव),रुद्र (Rudra) (डिज्नी+हॉटस्टार),ह्यूमन (Human) (डिज्नी+हॉटस्टार),

द ग्रेट इंडियन मर्डर (The Great Indian Murders) (डिज्नी+हॉटस्टार),माई (Mai) (नेटफ्लिक्स),भौकाल (Bhaukaal)  (एमएक्स प्लेयर),अपहरन सीजन 2 (Apharan Season 2),(ALTBalaji),आश्रम सीजन 3 (Aashram Season 3)(एमएक्स प्लेयर),पठान (Pathan),राम सेतु (Ramsetu),विक्रम वेधा (Vikram Vedha),आदिपुरुष:(Adipurush),जवानी (Jawani) भी लिस्ट में शामिल हैं।

 लेकिन कई फैंस इस सभी बहुप्रतीक्षित फिल्मों की लिस्ट से संतुष्ट नहीं थे। जैसा कि कई लोगों ने सलमान खान की अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 की अनुपस्थिति पर सवाल उठाया, जबकि कई ने कहा कि रणबीर कपूर की ब्रह्मास्त्र भी सूची में एक स्थान के योग्य है। एक शख्स ने कहा, 'टाइगर 3 लिस्ट में नहीं है। आपने इस सूची में लाल सिंह चड्ढा और ब्रह्मास्त्र को भी शामिल नहीं किया है।" एक अन्य ने कहा, "उचित प्रचार शुरू होने के बाद टाइगर 3 का क्रेज अकल्पनीय होगा।"

भारत में 2022 की शीर्ष 10 भारतीय फिल्मों की सूची जारी करने के ठीक एक सप्ताह बाद ये लिस्ट सामने आई है। विक्रम, केजीएफ चैप्टर 2, द कश्मीर फाइल्स, हृदयम और आरआरआर (राइज रोअर रिवोल्ट) 8 से अधिक रेटिंग के साथ इस लिस्ट में सबसे ऊपर हैं।

Tags:    

Similar News