मां मधु ने बेटी प्रियंका के कपड़ों को लेकर दिया ऐसा बयान, ट्रॉल्स की हुई बोलती बंद

बॉलीवुड की देशीगर्ल एक्‍ट्रेस प्रियंका चोपड़ा फिल्मों, एड्स या फिर किसी न किसी इवेंट में अपनी ड्रेस की वजह से सुर्खियों में बनी रहती है।

Update: 2020-02-01 03:45 GMT

मुंबई: बॉलीवुड की देशीगर्ल एक्‍ट्रेस प्रियंका चोपड़ा फिल्मों, एड्स या फिर किसी न किसी इवेंट में अपनी ड्रेस की वजह से सुर्खियों में बनी रहती है। एक बार फिर वो अपनी ड्रेस की वजह से चर्चा में आ गई है। कुछ दिनों पहले देशीगर्ल अपने पति निक जोनस के साथ ग्रैमी अवॉर्ड समारोह में शिरकत की थी। यहां से उनकी फोटोज काफी वायरल हुई थीं। उनको उनकी ड्रेस के लिए काफी लोगों ने ट्रोल भी किया था। वो इस दौरान डीप नेक ड्रेस पहने हुई थीं। प्रियंका की ट्रोलिंग पर उनकी मां सामने आई हैं। इस पर उनकी मां मधु चोपड़ा ने उनका साथ दिया है।

ये भी पढ़ें:वेलेनटाइन पर मिलेगा कान्हा जैसा पति व राधा जैसी पत्नी, करें 108 बार इन मंत्रों का जप

Full View

जानकारी के मुताबिक प्रियंका की मां ने कहा, 'ट्रोल करने वाले अनजान लोग हैं। वे अपने कंप्यूटर्स और बाकी तमाम चीजों के पीछे छिप रहे हैं। प्रियंका अपनी शर्तों पर जीती है और वह किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा रही है। ये उसका शरीर है और उसके पास एक खूबसूरत शरीर है।'

ट्रोलर्स पर निशाना साधते हुए उन्‍होंने कहा, 'उनकी खुद की जिंदगी में खुशियां नहीं हैं और इसीलिए उन्हें लगता है कि वो ऐसी गंदी चीजें करके लोगों का अटेंशन ले सकते हैं। मैं ऐसे लोगों को अटेंशन नहीं देती।'

उन्होंने कहा, 'प्रियंका ने इस ड्रेस को पहनने से पहले मुझे इसके सैंपल दिखाए थे और मुझे लगा था कि इसे पहनना थोड़ा रिस्की है। लेकिन ये कुछ सबसे शानदार ड्रेसेज में से एक थी।'

Full View

फैशन डिजाइनर वेंडेल रोड्रिक्‍स ने कमेंट किया ये

फैशन डिजाइनर वेंडेल रोड्रिक्‍स ने प्रियंका के इस नेक लाइन की लंबाई का मजाक बनाते हुए इसे 'लॉस एंजेलिस से क्‍यूबा' तक कहा था। उनके इस कमेंट के बाद कई लोगों ने रोड्रिक्‍स को ट्रोल भी किया, जिसके बाद फिर से इस फैशन डिजाइनर ने अपना कमेंट किया है। कई लोगों ने रोड्रिक्‍स को प्रियंका की बॉडी शेमिंग के लिए ट्रोल किया।

प्रियंका ने निक के साथ ग्रैमी 2020 के रेड कार्पेट पर फैशन डिजाइनर राल्‍फ एंड रूशो की डिजाइनर ड्रेस में एंट्री की। इस इवरी वाइट गाउन की हाईलाइट था इसका एक्‍स्‍ट्रा लॉन्‍ग डीप नेकलाइन। ये नेकलाइन काफी रिवीलिंग था और जिसके बाद लोगों ने प्रियंका को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

Full View

ये भी पढ़ें:Budget 2020 आज होगा पेश: आम जनता की उम्मीदें, सीतारमण की चुनौतियां…

प्रियंका ने इस अवॉर्ड फंक्‍शन में जाने से पहले अपनी कुछ फोटोज इंस्‍टाग्राम पर शेयर की थीं, जिसमें वो अपने इस ड्रेस में नजर आ रही हैं। इसी पर कई यूजर्स ने प्रियंका की इस ड्रेस को उनकी अब तक की सबसे भद्दी ड्रेस कहा था।

Tags:    

Similar News