इस एक्ट्रेस से जब मौनी रॉय ने पूछ लिया प्रेग्नेंसी का क्वेश्चन, तो उसने दिया यह रिएक्शन

Update:2017-01-13 13:38 IST

मुंबई: ये सेलिब्रिटीज की दुनिया भी न बड़ी अजीब होती है पहले तो ये बिना सोचे समझे किसी को भी कुछ कह देते हैं, बाद में फिर उन्हें मीडिया में भी आने का टॉपिक मिल जाता है। ऐसी ही कुछ हुआ घर-घर में फेमस नागिन की लीड एक्ट्रेस मौनी रॉय के साथ।

दरअसल एक अंग्रेजी वेबसाइट में चल रही खबर के अनुसार कुछ टाइम पहले 'कसम' सीरियल फेम एक्ट्रेस कृतिका सेंगर ने अपने को-एक्टर शरद मल्होत्रा के साथ इंटिमेट सीन करने से मना कर दिया था। कृतिका 'कसम' सीरियल की लीड एक्ट्रेस हैं और उन्हीं की वजह से यह सीरियल खूब टीआरपी बटोरता है। पर जब कृतिका ने इस सीन के लिए मना कर दिया, तो सीरियल मेकर्स को इस सीन को शूट करने के लिए डबल बॉडी से काम चलाना पड़ा।

खबरों की मानें तो कृतिका की इस मनाही से शो की मेकर एकता कपूर भी नाराज हो गई थी। पर जब यह खबर एक्ट्रेस मौनी रॉय के कानों में पहुंची, तो उन्होंने मजाक-मजाक में कृतिका से पूछ लिया कि क्या वह प्रेग्नेंट हैं?

आगे की स्लाइड में जानिए क्या रहा कृतिका सेंगर का रिएक्शन

Full View

वहीं मौनी रॉय के इस सवाल पर कृतिका ने खास रिएक्शन नहीं दिया। बस एक प्यारी सी स्माइल देते हुए मना कर दिया। कृतिका ने मौनी से कहा कि वह यह सीन करने में कंफर्टेबल नहीं थी। वहीं कयास लगाए जा रहे हैं कि कृतिका ने यह सीन पति चिकेतन धीर के कहने पर मना किया होगा।

Tags:    

Similar News