जानें Mr And Mrs Mahi कब और किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी स्ट्रीम

Mr And Mrs Mahi OTT Release Date: जान्हवी कपूर और राजकुमार राव की अपकमिंग फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' इन दिनों खूब चर्चा में है।

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2024-05-19 05:31 GMT

Mr And Mrs Mahi OTT Release Date (Image Credit: Social Media)

Mr And Mrs Mahi OTT Release Date: इन दिनों हर जगह जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की अपकमिंग फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' (Mr And Mrs Mahi) छाई हुई है। दोनों स्टार अपनी इस फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। वहीं, दर्शकों को फिल्म का ट्रेलर भी खूब पसंद आ रहा है और बात करें अगर इस फिल्म के गाने की, तो इसके गाने सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रहे हैं। अब इस बीच फिल्म को लेकर एक लेटेस्ट अपडेट सामने आया है, जिसमें बताया गया है कि 'मिस्टर एंड मिसेज माही' के ओटीटी राइट्स किसने खरीदे हैं और यह कब ओटीटी पर रिलीज होगी?

पहली बार राजकुमार साथ स्क्रीन शेयर करेंगी जान्हवी (Janhvi Kapoor and Rajkummar Rao Upcoming Movie)

अब बात करें जान्हवी कपूर की अपकमिंग फिल्म के बारे में, तो उनकी फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' काफी चर्चा में है। एक्ट्रेस फिल्म का जमकर प्रोमशन कर रही हैं। यह पहली बार होगा जब जान्हवी और राजकुमार राव एक साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जो दर्शकों को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है। फिल्म का गाना 'देखा तैनु पहली बार वे' भी सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रहा है। फिल्म में दोनों की कमाल केमिस्ट्री फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ा रही है। अब ऐसे में देखना यह होगा कि बड़े पर्दे पर आने के बाद फिल्म क्या कमाल करती है।


कब रिलीज होगी फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही'? (Janhvi Kapoor and Rajkummar Rao Movie Mr and Mrs Mahi)

धर्मा प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' का निर्देशन शरन शर्मा ने किया है। फिल्म में जान्हवी कपूर और राजकुमार राव के अलावा, जरीना वहाब , हिमांशु जयकर, कुमुद मिश्रा, राजेश शर्मा, अभिषेक बनर्जी जैसे कलाकार नजर आएंगे। यह फिल्म 31 मई 2024 को थिएटर्स में रिलीज होगी।


कब और किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी 'मिस्टर एंड मिसेज माही'? (Mr And Mrs Mahi OTT Release Date)

दरअसल, हाल ही में नेटफ्लिक्स इंडिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से जान्हवी कपूर की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और इन्हें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ''जान्हवी कपूर आई एम क्लीन बोल्ड।'' अब इस पोस्ट के बाद यह तो साफ हो गया है कि फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' नेटफ्लिक्स (Mr and Mrs Mahi OTT Platform) पर स्ट्रीम होगी। हालांकि, यह ओटीटी पर कब रिलीज होगी इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है। वैसे फिल्म का कलेक्शन इस बात को तय करेगा कि ये फिल्म ओटीटी पर कब स्ट्रीम की जाएगी। जाहिर है अगर किसी फिल्म को थिएटर्स में अच्छा रिस्पॉन्स मिल जाता है, तो उस फिल्म ओटीटी पर देर से स्ट्रीम किया जाता है और वहीं, अगर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा नहीं कर पाती है, तो उस फिल्म को ओटीटी पर जल्दी रिलीज कर दिया जाता है।

Full View


Tags:    

Similar News