Mr and Mrs Mahi ने जीत लिया दर्शकों का दिल, दमदार कहानी में जान्हवी की एक्टिंग ने डाली जान

Mr and Mrs Mahi Review: राजकुमार राव और जान्हवी कपूर की फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। आइए आपको बताते हैं फिल्म कैसी है?

Written By :  Ruchi Jha
Update:2024-05-30 09:27 IST

Mr and Mrs Mahi Review (Image Credit: Social Media)

Mr and Mrs Mahi Review: राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) की फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' पिछले काफी दिनों से सुर्खियों में बनी हुई थी। फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। वहीं, अब फिल्म को भी दर्शकों का बेहद प्यार मिल रहा है। हाल ही में, मुबंई में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग भी रखी गई थी, जिसमें कई बॉलीवुड सितारे शामिल हुए थे। अब इस बीच फिल्म का रिव्यू भी सामने आ चुका है। तो आइए आपको बताते हैं कैसी है जान्हवी कपूर और राजकुमार राव की फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही'?

कमाल की कहानी और जबरदस्त एक्टिंग (Mr and Mrs Mahi Review in Hindi)

'मिस्टर एंड मिसेज माही' का ट्रेलर तो दर्शकों ने खूब पसंद किया था और अब फिल्म को भी दर्शक खूब एंजॉय करने वाले हैं। फिल्म की कहानी एक कपल की है, जो शादी के बाद अपने सपनों को पूरा करते हैं। फिल्म की कहानी बहुत दमदार है। साथ की कलाकारों ने भी शानदार एक्टिंग की है। हाल ही में, बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर 'मिस्टर एंड मिसेज माही' का पोस्टर शेयर करते हुए फिल्म का रिव्यू दिया था। एक्टर ने लिखा था- ''खुशी दिल में होती है, वो बाहर नहीं मिलती। सिंपल, स्वीट और इफेक्टिव। पूरी टीम को ढेर सारी शुभकामनाएं।'' वहीं कुणाल की पत्नी सोहा ने लिखा था- ''कितनी प्यारी फिल्म है जो याद दिलाती है कि जिंदगी में जरुरी है वो खुशी है।''


इसके अलावा, बॉलीवुड एक्टर अंगद बेदी ने भी फिल्म को काफी शानदार बताया है और लिखा है- ''ये शानदार फिल्म देखी। बड़े दिल वाली कहानी। असली हीरो तो पीछे खड़े होकर भी बन सकते हो। वेल डन शैरी, तुम मेरे टू इन वन हो।'' राजकुमार राव और डायरेक्टर शरण शर्मा की तारीफ करते हुए अंगद ने लिखा- ''ईमानदारी, कमजोरी और असुरक्षा। यही बातें उन्हें मिस्टर माही बनाती हैं। जाह्नवी मिसेज माही के साथ-साथ क्रिकेट में भी माहिर हैं। वह हर फ्रेम में छाई रहती हैं।''

क्या है फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' की कहानी? (Mr and Mrs Mahi Story in Hindi)

'मिस्टर और मिसेज माही' का ट्रेलर कुछ दिन पहले ही रिलीज हुआ था। ये एक कपल की कहानी है जो दोनों ही क्रिकेट को लेकर पैशनेट हैं। जाह्नवी कपूर फिल्म में एक डॉक्टर के किरदार में नजर आई हैं, जिसे क्रिकेट खेलना और देखना दोनों पसंद है। अब ये कपल अपने सपनों को पूरा कैसे करते हैं ये फिल्म में दिखाया गया है। फिल्म की कहानी बेहद शानदार है, जो दर्शकों का दिल छू रही है।


कलाकारों ने की है जबरदस्त एक्टिंग (Mr and Mrs Mahi Cast)

फिल्म में जाह्रवी और राजकुमार के साथ अभिषेक बनर्जी, राजेश शर्मा, कुमुद मिश्रा, जरीना वहाब अहम किरदार निभाते नजर आए हैं। कलाकारों की एक्टिंग पर बात करें, तो फिल्म में सभी कलाकारों ने जबरदस्त एक्टिंग की है। जान्हवी कपूर ने तो फिल्म में कमाल कर दिया है। वाकई मानना पड़ेगा कि जान्हवी हर फिल्म में अपना 100 प्रतिशत देती हैं। कुल मिलाकर कहा जाए तो फिल्म वाकई बेहद शानदार और देखने लायक है। 

Full View


Tags:    

Similar News