Bigg Boss 18: मिस्टर फैजू संग जन्नत जुबेर भी बनेंगी सलमान के बिग बॉस का हिस्सा, ऑफर हुई है तगड़ी फीस

Bigg Boss 18 Contestants List: टिक टॉकर मिस्टर फैजू भी बिग बॉस 18 का हिस्सा बनने वाले हैं, आइए विस्तार से बताते हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-09-04 06:12 GMT

Bigg Boss 18: बिग बॉस 18 बहुत ही जल्द कलर्स चैनल पर दस्तक देने वाला है, दर्शकों ने तो उल्टी गिनती भी शुरू कर दी है, अब सिर्फ महीने का समय ही बचा हुआ है, उसके बाद दर्शक अपने पसंदीदा कॉन्ट्रोवर्शियल शो को कलर्स चैनल पर देख सकेंगे। अभी हाल ही में खबरें आईं हैं कि सलमान खान बहुत ही जल्द बिग बॉस के प्रोमो की शूटिंग करेंगे, यानी कि दर्शकों को बहुत ही जल्द शो का प्रोमो देखने को मिल सकता है। इन सबके बीच कंटेस्टेंट्स को लेकर भी खूब चर्चा हो रही है, अब सुनने में आया है कि टिक टॉकर मिस्टर फैजू (FAISAL SHAIKH ) भी बिग बॉस 18 का हिस्सा बनने वाले हैं, आइए विस्तार से बताते हैं।

मिस्टर फैजू बनेंगे बिग बॉस का हिस्सा (Mr. Faisu In Bigg Boss 18)

मिस्टर फैजू के नाम से मशहूर अभिनेता फैजल शेख अक्सर सुर्खियों में रहते हैं, उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है, फैजू के फैंस उन पर खूब प्यार लुटाते हैं, वहीं अब खबर आ रही है कि फैजू बिग बॉस 18 में नजर आएंगे, जी हां! यानी कि उनके फैंस उन्हें बिग बॉस 18 में देख सकेंगे, वैसे बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब फैजल शेख को लेकर खबरें आईं हैं कि वे बिग बॉस का हिस्सा बनेंगे, इससे पहले के सीजन में भी उनका नाम सुर्खियों में रह चुका है, लेकिन हर बार फैजल शेख की बिग बॉस में जाने की खबरें अफवाह ही साबित हुईं, लेकिन इस बार कहा जा रहा है कि फैजल शेख बिग बॉस के कन्फर्म कंटेस्टेंट बन चुके हैं, लेकिन उनकी तरफ से अब तक कुछ ऑफिशियल बयान सामने नहीं आया है। हालांकि फैंस ये खबर सुनकर ही उत्साहित हो गए हैं।


जन्नत जुबेर भी बन सकती हैं बिग बॉस का हिस्सा (Jannat Zubair Rahmani In Bigg Boss 18)

फैजल शेख की रूमर्ड गर्लफ्रेंड जन्नत जुबेर का नाम भी सामने आ रहा है कि वे बिग बॉस का हिस्सा बन सकती हैं। बता दें कि काफी लंबे समय से टेलीविजन की गलियारों में जन्नत जुबेर और फैजल शेख की डेटिंग की खबरें हैं, वहीं इनके फैंस भी इन दोनों को एक साथ ही देखना चाहते हैं, हालांकि अब तक दोनों ने ही अपने रिश्ते पर मुहर नहीं लगाई है, सिर्फ एक-दूसरे को अपना अच्छा दोस्त ही बताते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सिर्फ फैजल ही नहीं, बल्कि उनके साथ जन्नत जुबेर भी बिग बॉस 18 में नजर आ सकती हैं, लेकिन अब तक जन्नत ने भी इस खबर पर अपना कुछ रिएक्शन नहीं दिया है। यह भी बात सामने आ रही है जन्नत जुबेर और फैजल शेख को बिग बॉस 18 के लिए तगड़ी फीस ऑफर हुई है।



 


Tags:    

Similar News