मुनव्वर फारुखी ने उड़ाया मुस्लिम धर्म का मजाक, शादियों को लेकर दिया बयान

Bigg Boss 17: इन दिनों 'बिग बॉस 17' कंटेस्टेंट मुनव्वर फारुकी अपनी लव लाइप को लेकर काफी चर्चा में है और अब मुस्लिम धर्म का मजाक बनाकर वह एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं।

Written By :  Ruchi Jha
Update:2023-12-24 09:25 IST

Bigg Boss 17: सलमान खान का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 17' इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है और शो में मुनव्वर फारुकी भी काफी चर्चा में है। मुनव्वर शुरुआत से ही शो में अपने पर्सनल लाइफ का खुलासा करते आए हैं। वहीं, हाल ही में शो में उनकी लव लाइफ को लेकर भी खूब कॉन्ट्रोवर्शी हुई थी। अब इस बीच मुनव्वर फारुकी के शो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें वो अपने स्टैंडअप कॉमेडी एक्ट में मुस्लिम शादी का मजाक उड़ाते नजर आ रहे हैं।

मुनव्वर ने उड़ाया मुस्लिम धर्म का मजाक

दरअसल, मुनव्वर अपने इस वीडियो में बोलते हैं- ''मुस्लिम वेडिंग में दूल्हे के लिए स्टेज होता है और स्टेज पर गद्दे होते हैं। गद्दे सोचकर आपके दिमाग में मुजरा आ रहा होगा। मगर नहीं सिर्फ नॉर्मल गद्दे ही होते हैं। मुस्लिम वेडिंग में दूल्हा स्टेज पर किस पॉजिशन में बैठता है मुनव्वर ने अपने एक्ट के चलते स्टेज पर उसकी नकल करके भी दिखाई। उसके बाद मुनव्वर कहते हैं सब लोग देख रहे हैं ना दूल्हा इस पॉजिशन में स्टेज पर बैठता है। दूल्हे के बराबर में काजी साहब बैठते हैं, जो मुस्लिम पंडित होते हैं तथा उनके बाजू में दो गवाह बैठते हैं।''

मुस्लिम वेडिंग का मजाक बनाने पर ट्रोल हुए मुनव्वर

खुद एक मुसलमान होकर मुस्लिम वेडिंग का मजाक उड़ाने पर लोग मुनव्वर फारुकी को ट्रोल कर रहे हैं। एक शख्स ने लिखा- 'किसी धर्म को नीचा मत दिखाओ। हर धर्म का अपना तरीका और स्टाइल होता है।' दूसरे शख्स ने लिखा- 'मैं हिंदू हूं, लेकिन किसी भी धर्म का मजाक बनाना मुझे पसंद नहीं है। कॉमेडी के लिए दूसरे कई टॉपिक्स हैं।' अन्य शख्स ने लिखा- 'हमारे धर्म का मजाक मत बनाओ। तुम्हें शर्म आनी चाहिए। कुछ तो खौफ करो।'

आयशा खान ने लगाए थे मुनव्वर पर गंभीर आरोप

बता दें कि 'बिग बॉस 17' में आयशा खान ने वाइल्ड कार्ड कंर्ड एंट्री ली है और घर में आते ही उन्होंने मुनव्वर फारुकी पर कई गंभीर आरोप भी लगाए। आयशा खान का कहना था कि मुनव्वर ने उन्हें धोखा दिया था। दूसरी लड़की को डेट करते हुए उन्होंने आयशा को भी डेट किया था। आयशा के इन आरोपों के बाद मुनव्वर को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया गया था।

Tags:    

Similar News