Munjha Release Date: स्त्री व रूही के मेकर्स लेकर आ रहे हैं एक और हॉरर फिल्म मुंझा

Munjha Release Date: स्त्री व रूही फिल्म के निर्माता एक और हॉरर कॉमेडी फिल्म लेकर आ रहे हैं, जिसका नाम है Munjha,, चलिए जानते हैं इस फिल्म के बारे में

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-05-09 06:58 GMT

Munjha Release Date Cast & Story

Munjha Movie: 2019 में स्त्री (Stree) व रूही (Ruhi) के फिल्म निर्माता दिनेश विजान ने स्त्री व रूही के बाद मुंझा (Munjha Movie) को अपनी तीसरी हॉरर कॉमेडी फिल्म के रूप में प्रदर्शित किया है। हालाँकि महामारी की वजह से फिल्म के स्क्रिप्ट व अन्य चीजों में संशोधन किया गया। यही वजह थी की फिल्म शूटिंग व अन्य परियोजनाऐं स्थगित कर दी गई थी। लेकिन पिछले साल फिल्म Munjha के निर्माताओं ने एक्ट्रेस शरवरी वाघ को मुख्य अभिनेत्री के रूप में चुना। मैडॉक फिल्म्स व दिनेश विजन ने अभी तक रिलीज डेट को लेकर किसी प्रकार की घोषणा नहीं की थी। लेकिन अब जाकर फिल्म कब रिलीज होगी। इसपर से पर्दा उठ चुका है। 

मुंझा मूवी कब रिलीज होगी (Munjha Release Date)-

शारवरी वाघ की फिल्म मुंझा (Munjha Movie) को लेकर ताजा अपडेट सामने आए हैं। शारवरी वाघ (Sharvari Wagh) की फिल्म Munjha जून 2024 तक सिनेमाघरों में रिलीज होगी। लेकिन जून में किस दिन रिलीज होगी, अभी इस पर से पर्दा नहीं उठा है। लेकिन इतना कहा जा रहा है कि जून में Munjha 7 .जून या 21 जून को रिलीज हो सकती है। क्योकि 27 जून को इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म Kalki 2898AD रिलीज होगी। इस फिल्म के साथ रिलीज करके मेकर्स को कहीं ना कहीं भारी नुकसान का सामना करना पड़ सकता है। 

मुंझा मूवी कास्ट (Munjha Movie Cast)-

मौली और द शोले गर्ल में अपने काम के लिए प्रसिद्ध मराठी फिल्म्स निर्माता आदित्य सरपोतदार द्वारा निर्देशित मुंझा में शारवरी वाध ने अभय वर्मा के साथ स्क्रीन साझा किया है। 

मुंझा फिल्म की कहानी क्या है? (Munjha Movie Story In Hindi)-

मुंझा रूही व संभावित रूप से स्त्री के किरदारों के साथ जुड़ेगी। शुरू में स्त्री के प्रीक्वल के रूप में कल्पना की गई, कथा शरवरी द्वारा चित्रित एक नए चरित्र को पेश करने के लिए विकसित हुई है। इस फिल्म में एक पुरूष चरित्र को भूत के रूप में प्रदर्शित किया जाएगा। मुंझा कथित तौर पर लोककथाओं से प्रेरणा लेती है। मुंझा फिल्म की पूरी कहानी जानने के लिए आपको फिल्म के रिलीज होने तक का इंतजार करना पड़ेगा। 

Tags:    

Similar News