Naagin 6: नागिन में Tejasswi Prakash करेंगी हर बुराई का अंत, देखिये कैसे होगा दुश्मनो का खात्मा

Naagin 6: तेजस्वी प्रकाश का पॉपुलर शो नागिन 6 काफी इंटरेस्टिंग मोड़ लेता जा रहा है। वहीँ अब आने वाले हफ्ते में इसमें क्या नया ट्विस्ट आने वाला है आइये जान लेते हैं।

Update: 2022-07-19 03:37 GMT

Naagin 6 (Image Credit-Social Media)

Click the Play button to listen to article

Naagin 6: राजेश की भाभी उससे कियारा (Tejasswi Prakash) के बारे में पूछती है। राजेश का कहना है कि वो वॉशरूम गई है और अभी आ जाएगी । प्रथा पार्टी में वापस आती है और ऋषभ को देखती है। उसे उसकी बातें याद आती हैं। ऋषभ भी प्रथा और उनके पलों के बारे में सोचता है।

हत्या के बाद परेशान है रेहान

रेहान तनाव में है। उर्वशी का कहना है कि वे सगाई करेंगे। रीम उर्वशी से कहती है कि रिया वहां नहीं है। उर्वशी कहती है कि वो अपने कमरे में गई होगी, वो रेहान की सगाई नहीं देख सकती थी। रेहान सोचता है कि उसका शव कहाँ गया? दिव्या रेहान से पूछती है, क्या हुआ? वो कहता है कुछ नहीं। महेक ने उन्हें अंगूठियां बदलने के लिए कहा। वे अंगूठियों का आदान-प्रदान करते हैं।

एक विलेन के प्रीमियर का मिला न्योता

इंस्पेक्टर विजय वहां आता है और कहता है कि मिस्टर ऋषभ…। वो पूछता है कि आप यहां क्यों आए इंस्पेक्टर विजय। विजय कहते हैं कि हम आपको सचेत करने आए थे, क्योंकि हमें पता चला कि आप सभी को एक विलेन के प्रीमियर के लिए आमंत्रित किया गया है। उनका कहना है कि शहर में एक सीरियल किलर घूम रहा है। वो एक विलेन रिटर्न के बारे में बात करता है और बताता है कि मुझे नहीं पता कि सीरियल किलर ने फिल्म देखी है या नहीं, लेकिन वो लोगों को बेरहमी से मार रहा है। उनका कहना है कि सीरियल किलर आकर कुछ करेगा। वो ऋषभ को अपने दरवाजे और खिड़कियां बंद रखने के लिए कहता है। ऋषभ ने उन्हें धन्यवाद दिया। प्रथा सोचती है कि वो इसे रोक देगी, और किसी भी लड़के को किसी लड़की को मारने नहीं देगी और कहती है कि वो फिल्म के प्रीमियर में जाएगी। राजेश उसे अपना बदला लेने पर ध्यान केंद्रित करने के लिए कहता है। उनका कहना है कि वो किसी भी लड़की के साथ कुछ भी गलत नहीं होने दे सकतीं। रेहान रितेश को बताता है कि उसने रिया को मार डाला है। रितेश पूछता है कि क्या तुम पागल हो गए हो? रेहान परेशान हो जाता है और कहता है कि रीम को पता चल जाएगा।

शहर में घूम रहा सीरियल किलर

एक लड़का एक दुल्हन के पास आता है और कहता है कि तुमने मुझसे प्यार किया है, फिर तुम किसी और से शादी क्यों कर सकती हो। लड़की का कहना है कि वो उससे प्यार नहीं करती । वो पूछता है कि क्या तुमने मेरा इस्तेमाल किया? वो कहती है कि मैंने आपके मोबाइल और बाइक का इस्तेमाल किया। आदमी निराश हो जाता है और चला जाता है। सीरियल किलर वहां आता है और लड़की की हत्या कर देता है।

Tags:    

Similar News