Sobhita Dhulipala Net Worth: नागा चैतन्य से शादी करने जा रही शोभिता जानी कितनी अमीर हैं

Sobhita Dhulipala Net Worth In Rupees: समंथा रूथ प्रभु के एक्स पति नागा चैंतन्य करने जा रहे हैं Sobhita Dhulipala संग शादी, जानिए कितने अमीर हैं।

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-08-08 04:22 GMT

Naga Chaitanya Second Wife Sobhita Dulipala Net Worth (Image- Social Media)

Sobhita Dhulipala Net Worth: समंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) के एक्स हंसबैंड और टॉलीवुड एक्टर नागा चैंतन्य दूसरी बार शादी करने जा रहे हैं। सोशल मीडिया पर इस समय ये खबरें तेजी से वायरल हो रही हैं। कि नागा चैंतन्य (Naga Chaitanya) एक्ट्रेस Sobhita Dhulipala संग आज अपने रेसिडेंट पर सगाई करेंगे। ये खबरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। बता देकि आज के ही दिन नागा चैंतन्य ने समंधा रूथ प्रभु को प्रपोज किया था। ये ऐसा कहा जा रहा है कि इसी दिन वो अपनी दूसरी बार Sobhita Dhulipala संग सगाई करेंगे। चलिए जानते हैं कि Sobhita Dhulipala के नेटवर्थ के बारे में 

कौन हैं नागा चैतन्य की गर्लफ्रेंड सोबिता धूलिपाता ( Who is Naga Chaitanya Girlfriend Sobhita Dhulipala In Hindi)-

नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) 2021 में अपनी पत्नी सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) से अलग हो गए थे। दोनों ने संयुक्त रूप से इसकी घोषणा की थी। और अलगाव के पीछे का कारण नहीं बताया था। नवंबर 2022 में शेफ सुरेंदर मोहन के साथ नागा चैतन्य की एक तस्वीर ऑनलाइन आई। जोकि लंदन की थी। फोटो में लोगों ने देखा कि बैकग्राउंड में बैठी महिला शोभिता (Sobhita Dhulipala) लग रही थी। जिसके बाद से Naga Chaitanya और Sobhita Dhulipala के रिशेलशनशिप की खबरें वायरल होने लगी थी।

बता दे कि शोभिता धुलिपाला (Sobhita Dhulipala)  का जन्म आंध्रप्रदेश के तेनाली में हुआ है। तो वहीं इनका घर विशाखापटनम में है। इन्होंने इकोनॉमिक्स में मास्टर्स किया हुआ है। शभिता धुलिपाला के पापा का नाम वेनुगोपाल राव (Sobhita Dhulipala Father) है और माँ का नाम संता राव है। इनकी एक बहन है जो उनसे छोटी है और उसका नाम सामंथा है। शोभिता धुलिपाला ने साल 2013 में फेमिना मिस इंडिया अर्थ का टाइटल जीता था। इसी साल ये मिस इंडिया पीजेंट में दूसरे स्थान पर रही थी। 

शोभिता धुलिपाला कितनी अमीर हैं: (Sobhita Dhulipala Net Worth In Hindi)-

शोभिता धुलिपाला बॉलीवुड और साउथ की फिल्मों में काम कर चुकी हैं। इस समय वो अपने और Naga Chaitanya के रिश्ते को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। यदि हम Sobhita Dhulipala के नेटवर्थ की बात करें तो उनके पास कुल 7 से 10 करोड़ रूपए (Sobhita Dhulipala Net Worth In Rupees) के बीच संपत्ति हैं। 

शोभिता धुलिपाला इनकम (Sobhita Dhulipala Income)-

Sobhita Dhulipala फिल्मों, सीरीज और विज्ञापनों से अच्छी खासी कमाई करती हैं। खबरों कि मानें तो Sobhita Dhulipala विज्ञापनों, फिल्मों और सीरीज के लिए 70 लाख से लेकर 1 करोड़ तक चार्ज करती हैं। 


Tags:    

Similar News