Nana Patekar: शूटिंग के दौरान नाना पाटेकर ने फैन को जड़ा थप्पड़, वायरल हुआ वीडियो

Nana Patekar: सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नाना पाटेकर अपने एक फैन को थप्पड़ मारते दिख रहे हैं।

Written By :  Purushottam Singh
Update: 2023-11-15 05:19 GMT

Nana Patekar (Image Credit: Social Media)

Nana Patekar: कई सालों तक फिल्म इंडस्ट्री से दूर रहने के बाद एक बार फिर नाना पाटेकर लाइमलाइट में आ गए हैं। उनकी हालिया रिलीज फिल्म 'द वैक्सीन वॉर' को भले दर्शकों का कुछ खासा प्यार न मिला हो, लेकिन इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान नाना ने कुछ ऐसे बयान दिए जिस कारण वह इन दिनों काफी चर्चा में है। इस बीच नाना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नाना अपने एक फैन को थप्पड़ मारते हुए दिख रहे हैं। आइए आपको भी ये वीडियो दिखाते हैं।

फिल्म की शूटिंग के लिए वाराणसी पहुंचे नाना पाटेकर

दरअसल, नाना पाटेकर इन दिनों अपनी फिल्म 'जर्नी' की शूटिंग के लिए वाराणसी में हैं। बीते मंगलवार को नाना पाटेकर पूरी यूनिट के साथ गोदौलिया दशाश्वमेध मार्ग पर शूटिंग कर रहे थे। इस शूटिंग के दौरान का एक वीडियो अब सामने आया है। इस वीडियो में नाना का एक फैन उनके पास सेल्फी लेने के लिए आता है, लेकिन फैन के साथ सेल्फी लेने की जगह नाना उस फैन को थप्पड़ जड़ देते हैं। अब कुछ लोग सोच रहे होंगे नाना ने ऐसा क्यों किया? तो आइए हम आपको समझाते हैं ये पूरा मामला आखिर क्या था?

नाना ने क्यों जड़ा फैन को थप्पड़?

हुआ यूं कि जब नाना पाटेकर अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, तभी अचानक नाना पाटेकर का एक फैन नाना के साथ सेल्फी लेने के लिए प्रोटोकॉल तोड़ते हुए नाना के पास जा पहुंचा। अचानक फैन के पहुंचने पर नाना ने असहज होते हुए युवक को थप्पड़ जड़ दिया। इतना ही नहीं बाद में उस फैन को नाना पाटेकर के एक क्रू मेंबर ने गर्दन पकड़कर उसे वहां से निकाल दिया। अब वैसे ही नाना पाटेकर को काफी गुस्सैल स्वभाव का एक्टर माना जाता है और अब ये वीडियो सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर उनकी काफी आलोचना की जा रही है।


कब रिलीज होगी नाना पाटेकर की 'जर्नी'

फिल्म 'जर्नी' की बात करें, तो इस फिल्म में संजय मिश्रा और नाना पाटेकर जैसे मंझे हुए कलाकार हैं। फिल्म व्यक्ति के जीवन यात्रा पर आधारित है। फिल्म की शूटिंग का बड़ा हिस्सा वाराणसी घाट के किनारे फिल्माया जा रहा है। फिलहाल, इस फिल्म की शूटिंग अभी शुरू हुई है। ऐसे में फिल्म को लेकर अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है।

Tags:    

Similar News