Natasa Stankovic अपने पति हार्दिक पंड्या को दे रही हैं धोखा! देखें वीडियो

Natasa Stankovic and Hardik Pandya News: क्या भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी हार्दिक पंड्या की पत्नी ने उन्हें धोखा दिया है? ये सवाल कई लोगों के मन में उठ रहे हैं।

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2024-05-26 05:03 GMT

Natasa Stankovic and Hardik Pandya News (Image Credit: Social Media)

Natasa Stankovic and Hardik Pandya News: इन दिनों एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) और भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) अपने तलाक रूमर्स को लेकर काफी चर्चा में हैं। सोशल मीडिया पर दोनों की तलाक की खबरें जमकर वायरल हो रही हैं। इस बीच इंटरनेट पर नताशा को लेकर कई सवाल उठ रहे हैं। लोगों का कहना है कि नताशा अपने पति हार्दिक पंड्या को धोखा दे रही हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें नताशा तलाक के रूमर्स के बीच किसी अन्य शख्स के साथ नजर आ रही हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद अब फैंस द्वारा ये दावा किया जा रहा है कि नताशा वाकई में अपने पति को धोखा दे रही हैं। सोशल मीडिया पर नताशा को काफी ट्रोल भी किया जा रहा है, लेकिन सच क्या है? ये हम आपको बताते हैं।

नताशा-हार्दिक पंड्या लेने वाले हैं तलाक? (Hardik Pandya Natasa Stankovic Divorce Rumours)

जैसा कि हमने आपको बताया सोशल मीडिया पर ये खबर काफी तेजी से फैल रही है कि Hardik Pandya Natasa Stankovic एक-दूसरे से तलाक लेने वाले हैं। कहा तो ये भी जा रहा है कि तलाक के बाद हार्दिक पंड्या की 90% संपत्ति नताशा के नाम कर दी जाएगी। बता दें कि नताशा ने अपनी इंस्टाग्राम बायो से हार्दिक पंड्या का सरनेम हटा दिया है। वहीं, वह इस बार मैच में हार्दिक पंड्या को सपोर्ट करने भी नहीं पहुंची थीं। हालांकि, इन खबरों पर अभी तक कपल की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है।


क्या नताशा हार्दिक पंड्या को दे रही हैं धोखा? (Natasa Stankovic Aleksandar Alex Ilic Video)

बात करते हैं उस वीडियो की जिसमें नताशा किसी अन्य शख्स के साथ नजर आ रही हैं। इस वीडियो को विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि नताशा हैंडसम हंक एलेक्जेंडर एलिक के साथ नजर आ रही हैं। अब तलाक की अफवाह के बीच नताशा का एलिक के साथ दिखना लोगों को हज़म नहीं हो रहा है। सोशल मीडिया पर नेटिजंस नताशा को ट्रोल कर रहे हैं। किसी का कहना है कि नताशा ने नया बकरा फंसा लिया है, तो कोई कह रहा है कि पहले अली से प्यार का नाटक, फिर हार्दिक और अब एलिक। बता दें कि एलेक्जेंडर एलिक एक्ट्रेस दिशा पाटनी के फिटनेस ट्रेनर हैं। खबरों की मानें, तो नताशा और एलिक बहुत अच्छे दोस्त हैं।

शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गई थीं नताशा (Hardik Pandya Natasa Stankovic Love Story)

बता दें कि Hardik Pandya Natasa Stankovic ने 31 मई 2020 को शादी की थी। दोनों की लव स्टोरी काफी दिलचस्प है। हार्दिक ने नताशा को क्रूज पर फिल्मी अंदाज में प्रपोज किया किया था। बता दें कि हार्दिक से शादी करने से पहले नताशा प्रेग्नेंट थीं। इस खबर के सामने आने के बाद दोनों ने एक-दूसरे से शादी की थी।



Tags:    

Similar News