सुनो! सिद्दू की सीधी बात नो बकवास, कहा है 'ना कैप्टन को छोड़ूंगा ना कपिल को ' ठोको ताली ...

क्रिकेटर से मिनिस्टर बने नवजोत सिंह सिद्दू ने शुकवार (17 मार्च) को कहा कि वह ना तो 'कैप्टन को छोड़ेंगे और ना कपिल को छोड़ेंगे'।

Update: 2017-03-17 12:04 GMT

चंडीगढ़: क्रिकेटर से मिनिस्टर बने नवजोत सिंह सिद्दू ने शुकवार (17 मार्च) को कहा कि वह ना तो 'कैप्टन को छोड़ेंगे और ना कपिल को छोड़ेंगे'। दरअसल पंजाब विधानसभा चुनाव 2017 से पहले ही सिद्दू ने बीजेपी का दमन छोड़ कांग्रेस का हाथ थाम लिया और ऐसा करना सिद्दू और कांग्रेस के लिए भी फायदे का सौदा साबित रहा। पंजाब में दस साल बाद कांग्रेस की सरकार बनी, कैप्टन अमरिंदर सिंह सीएम बने और सिद्दू बन गए मिनिस्टर।

यह भी पढ़ें ... पंजाब में एक बार फिर ‘कैप्टन’ राज, अमरिंदर सिंह ने ली CM पद की शपथ, सिद्धू भी बने मिनिस्टर

शपथ ग्रहण समारोह से पहले कयास लगाए जा रहे थे कि सिद्दू को डिप्टी सीएम बनाया जाएगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ और सिद्धू को सीएम अमरिंदर सिंह ने स्थानीय प्रशासन, पर्यटन एवं सांस्कृतिक मामले, आर्काइव्स एवं म्यूजियम जैसी मिनिस्ट्री की कमान सौंप दी।

अपनी हाजिर जवाबी के लिए प्रसिद्द सिद्दू से जब पूछा गया कि अब तो वह मिनिस्टर बन गए हैं तो क्या अब भी वह 'दा कपिल शर्मा शो' करेंगे ? इस पर सिद्दू ने 'हां' में जवाब दिया।

सिद्धू बोले, जो मिला है उसके लिए रात-दिन एक कर दूंगा और कॉमेडी शो भी करता रहूंगा। मैं दोनों काम एक साथ करूंगा। हां मैं मानता हूं कि इसमें थोड़ी बहुत दिक्कतें होंगी, लेकिन मैं यह काम जरूर करूंगा।

यह भी पढ़ें ... सिद्धू के एक मुक्के से चली गई थी शख्स की जान, जानिए उनके और भी FACTS

रात में रिकॉर्डिंग करूंगा और सुबह ऑफिस में जनता के लिए काम करूंगा। मैं देर रात तक शो की शूटिंग करूंगा। इसके बाद सुबह की फ्लाइट से सीधे पंजाब लौटूंगा। फिर काम पर लग जाऊंगा।

सिद्दू ने कहा कि पंजाब की जनता ने जो मुझे प्यार और आशीर्वाद दिया है उसके लिए मैं दिन रात मेहनत करूंगा।

पंजाब की जनता के लिए हर अच्छा काम करूंगा। पंजाब की जनता को निराश नहीं होने दूंगा। जब मुझे दोनों काम करने में कोई एतराज नहीं है तो किसी और को भी नहीं होना चाहिए।

Tags:    

Similar News