सितंबर के बाद 'द कपिल शर्मा शो' छोड़ेंगे सिद्धू! अब फुल टाइम पॉलिटिक्स

Update: 2016-09-21 10:00 GMT

मुंबई: नवजोत सिंह सिद्धू के राज्यसभा से इस्तीफा देने के बाद से ही ये अटकलें लगाई जा रही थीं कि वो किसी और पार्टी को ज्वाइन कर सकते हैं। इस दौरान एक खबर ये भी आ रही थी कि छवि सुधारने के लिए कुछ लोगों ने उन्हें कपिल शर्मा के कॉमेडी शो को छोड़ने की भी नसीहत दी थी।

नहीं बढ़ाएंगे कॉन्ट्रेक्ट

खैर जो भी हो, उस समय तो ये बातें आई-गई हो गई। लेकिन अब एक अखबार की मानें तो सितंबर महीने में ही कपिल के शो के साथ सिद्धू का कॉन्ट्रेक्ट खत्म हो रहा है। वो अब इसे आगे नहीं बढ़ाएंगे।

ये भी पढ़ें ...10 साल प्रेम, 2 साल पहले शादी, अब अलग हो रहे हैं एंजेलिना जोली और ब्रैड पिट

अब बस राजनीति

दरअसल, कुछ समय पहले सिद्धू ने 'आवाज-ए-पंजाब' मोर्चे की घोषणा की थी। अब इस मोर्चे से जुड़े लोगों का कहना है कि सिद्धू सितंबर के बाद राजनीति को प्राथमिकता देंगे। वो इस मोर्चे की कमान अच्छे से संभालेंगे और पंजाब चुनाव में जीत के लिए हर मुमकिन कोशिश करेंगे ।

ये भी पढ़ें ...ROCK ON-2 के म्यूजिकल एडवांटेज को कैश करने में जुटे सिल्वर स्क्रीन के सितारे

तो अगला चेहरा कौन?

ये तो हर दर्शक समझते है कि कपिल शर्मा के शो को सफल बनाने में जितना हाथ कपिल और उनकी टीम का है उतना ही सिद्धू का भी है। दर्शकों को सिद्धू का अंदाज और शायरी उतनी ही पसंद है जितनी कपिल की कॉमेडी। तो अब सिद्धू के शो छोड़ने की खबर से उनके प्रशंसकों को घोर निराशा होने वाली है। अब ये भी देखना होगा कि यदि ऐसा होता है तो आने वाले महीने में कपिल के शो के साथ कौन शख्सियत जुड़ेगा, जो सिद्धू की जगह लेगा।

Tags:    

Similar News