Neha Dhupiya ने शेयर की बेटे संग योग करती फोटो,फैंस बोले डाइपर चेक करने का नायाब तरीका

Neha Dhupiya ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी एक बेहद प्यारी फोटो शेयर की है। जिसमे वो अपने बेटे के साथ योग करती नज़र आ रहीं है।

Written By :  Shweta Srivastava
Newstrack :  Network
Update: 2022-04-25 06:21 GMT

Neha Dhupiya Photo (फोटो संभार-सोशल मीडिया)

Neha Dhupiya Photo:नेहा धूपिया (Neha Dhupiya)ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी एक बेहद प्यारी फोटो शेयर की है। जिसमे वो अपने बेटे के साथ योग करती नज़र आ रहीं है। नेहा ने इस तस्वीर पर कैप्शन दिया है, मेरी मंडे की प्रेरणा।

नेहा के फोटो शेयर करते ही लोग उसपर कमैंट्स करते भी नज़र आ रहे हैं ,एक यूजर ने लिखा है," ये चेक करने का नायाब तरीका की डाइपर को चेंज करने का सही समय आ गया है या नहीं।'नेहा की इस तस्वीर पर लोग हार्ट इमोजीस भी भेज रहे हैं। उनकी अपने बेटे के साथ ये तस्वीर बेहद खास है। आपको बता दें नेहा ने अपने बेटे को पिछले साल अक्टूबर में जन्म दिया था। उनकी एक बेटी भी है। नेहा ने अपने बेटे का नाम गुरीक सिंह रखा है। जिसकी जानकारी भी उन्होंने काफी समय पहले अपने इंस्टाग्राम हैंडल से ही दी थी।

नेहा धूपिया और अंगद बेदी ने दिल्ली में मई 2018 में शादी की थी। और इसी साल यानि 2018 में ही बेटी मेहर का जन्म हुआ था। आपको बता दें बतौर एक्ट्रेस नेहा का करियर बहुत सफल नहीं रहा है। उन्होंने यूँ तो हिंदी, पंजाबी, तेलुगु और मलयालम फिल्मों में अभिनय किया है। साथ ही साल 2002 में उन्होंने फेमिना मिस इंडिया प्रतियोगिता भी जीती थी। उसी साल मिस यूनिवर्स (Miss Universe) में शीर्ष 10 फाइनलिस्ट में शामिल भी हुई थीं। इसके अलावा नेहा एमटीवी रोडीज में जज के तौर पर कई सीजन में भी नज़र आ चुकीं हैं।

अगर हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में उनके करियर और एक्टिंग की बात करें तो नेहा धूपिया ने अपने अभिनय की शुरुआत नई दिल्ली में ग्रैफिटी नामक नाटक से की थी। इसके बाद वो इंडिपॉप बैंड यूफोरिया के लिए एक संगीत वीडियो में दिखाई दी। साथ ही विज्ञापन के लिए मॉडलिंग की। इसके बाद वो टीवी सीरियल राजधानी में भी दिखाई दीं थीं। उनका बॉलीवुड डेब्यू 2003 की फिल्म कयामत-सिटी अंडर थ्रेट से हुआ था। नेहा के फिल्मों में जूली, शीशा (2005), क्या कूल है हम (2005), शूटआउट एट लोखंडवाला (2007), दस कहानियां (2007). चुप चुप के (2006), एक चालीस की लास्ट लोकल (2007), मिथ्या (2008), महारथी (2008), सिंह इज किंग (2008), दासविदनिया (2008), डियर फ्रेंड हिटलर (2011) सहित कई फिल्मों में सहायक भूमिकाओं में नजर आईं। 

Tags:    

Similar News