नेहा कक्कड़ का राज: सामने आई ये सच्चाई, सिंगर ने शेयर की फोटो

बॉलीवुड की फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ ने आज शनिवार को एक फोटो सामने आई है, जिसके बाद उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर सच सामने आ गया है। 

Update: 2020-12-19 11:27 GMT
नेहा कक्कड़ का राज: सामने आई ये सच्चाई, सिंगर ने शेयर की फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड की फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ ने अपनी शादी के डेढ़ महीने बाद ही अपने प्रेग्नेंसी के बारे में गुडन्यूज देकर सभी को हैरत में डाल दिया था। उन्होंने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक फोटो पोस्ट की थी, जिसमें वो बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं। इस फोटो में उनके पति और सिंगर रोहनप्रीत सिंह भी उनके साथ दिख रहे हैं। इस खबर के सामने आने के बाद लोग उन्हें बधाईयां देने लगें और कईयों ने उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर हैरानी भी जताई।

क्या है वायरल फोटो का सच?

बेबी बंप के साथ नेहा कक्कर की फोटो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई थी। लेकिन अब इस फोटो को लेकर एक और हैरानी वाली बात सामने आई है। जिसके बाद ये कंफर्म हो गया है कि नेहा कक्कड़ प्रेग्नेंट नहीं हैं। जी हां, जिस फोटो ने खूब सुर्खियां बटोरी वो असल में नेहा की पर्सनल लाइफ नहीं बल्कि उनके प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी है। अगर आपको नहीं समझ आ रहा है तो आपको साफ-साफ बता दें कि नेहा कक्कड़ का और रोहन प्रीत का एक सॉन्ग बहुत जल्द रिलीज होने जा रहा है।

यह भी पढ़ें: राखी सांवत ने की गंदी बात: बिग बॉस के घर पर बवाल, रो पड़ीं निक्की तंबोली

22 दिसंबर रिलीज होने वाला है सॉन्ग

वो फोटो तो उनके नए म्यूजिक वीडियो की है जिसमें वे अपने पति रोहनप्रीत सिंह संग नजर आने वाली हैं। खुद नेहा ने सोशल मीडिया पर अपने नए गाने का पोस्टर शेयर किया है। अगर आपने कल की फोटो पर ध्यान दिया हो तो कल नेहा ने कैप्शन में हैशटैग यूज किया था #KhyaalRakhyaKar. उनके नए म्यूजिक एलबम का नाम Khyaal Rakhya Kar ही है, जो कि 22 दिसंबर को रिलीज होने वाला है।

यह भी पढ़ें: पीटे गए अमिताभ बच्चन स्कूल में, सांप की वजह से खानी पड़ी थी 6 बेंत की मार

वैसे नेहा द्वारा शेयर किए गए पोस्टर देखकर लोग काफी नाराज हैं। कई लोग नेहा पर प्रेग्नेंसी का मजाक बनाने का आरोप लगा रहे हैं। हालांकि कई इसे देख शॉक्ड भी हैं। आपको बताते चलें कि नेहा और रोहनप्रीत सिंह ने 24 अक्टूबर को शादी की थी। कोरोना की वजह से शादी ज्यादा बड़े स्केल पर नहीं हो पाई थी लेकिन नेहा और रोहनप्रीत की शादी के कई वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड हुए थे।

यह भी पढ़ें: नेहा कक्कड़ ने दी गुड न्यूज: बनने वाली हैं मां, इस तस्वीर को देखकर फैंस हैरान

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News