Netflix Top 10 Movies: ये फिल्में नहीं देखी तो कुछ नहीं देखा, जाने क्यों इन सभी को मिला टॉप में स्थान

Netflix Top 10 Movies: नेटफ्लिक्स ने बेहतरीन फिल्मों की सूची जारी कर दी है। आइए जानते हैं किस फिल्म की शीर्ष पर रखा गया है।

Written By :  Priya Singh
Update: 2022-01-18 11:14 GMT

Netflix Top 10 Movies (Photo - Socialmedia)

Netflix Top 10 Movies: मलयालम सुपरहीरो फिल्म 'मिन्नल मुरली' (Minnal Murli) नेटफ्लिक्स पर कई हफ्ते से धूम मचा रहा है। 24 दिसंबर को रिलीज हुई यह फिल्म फिलहाल नेटफ्लिक्स इंडिया की टॉप टेन लिस्ट में आठवें और फिल्मों की लिस्ट में तीसरे नंबर पर है। वहीं स्क्विड गेम इसी लिस्ट में चौथे और मनी हीस्ट छठे स्थान पर है। 17 जनवरी को, नेटफ्लिक्स ने भारत में शीर्ष 10 फिल्मों और शीर्ष 10 सीरीज की अपनी सूची जारी की थी।

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मलयालम फिल्म ने धमाल मचाया

जानकारी के लिए बता दें कि मिन्नल मुरली ने सोशल नेटवर्किंग सर्विस 'लेटरबॉक्स' द्वारा 2021 की सबसे ज्यादा रेटिंग वाली एडवेंचर एक्शन फिल्मों की सूची में शीर्ष स्थान हासिल किया है। इंटरनेशनल मीडिया में भी इस फिल्म की चर्चा हुई थी। दर्शकों और समीक्षकों द्वारा इस फिल्म को सराहना मिल रही है। फैमिली बेल्जियन ड्रामा भी मैक्सिकन थ्रिलर फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो चुका है। लेकिन दोनों फिल्मों की तुलना की जाए, तो शुरू से ही 'मिन्नल मुरली' को ओटीटी पर सबसे ज्यादा प्यार और स्वीकार्यता मिल रही है। इतने कम समय में किसी अन्य नेटफ्लिक्स फिल्म को ऐसा प्यार नहीं मिला है। नेटफ्लिक्स ने ओवरऑल कैटेगरी में ये काली काली आंखें (Yeh Kali Kali Ankhein) को पहला स्थान दिया है। वहीं दूसरे नंबर पर चंडीगढ़ करें आशिकी (Chandigarh Kare Aashiqui) है। 


दर्शकों पर अब भी कायम है मनी हीस्ट और स्क्विड गेम का जादू

जाहिर है कि मनी हीस्ट और स्क्विड गेम भारत में बहुत लोकप्रिय रहा है। मनी हीस्ट ग्लोबल हिट में सबसे ऊपर है। मनी हीस्ट ब्राजील, फ्रांस, इटली, जर्मनी और यूके के लिए व्हिप वॉच रिपोर्ट में भी सबसे ऊपर है। हालांकि स्क्विड गेम भी इस सूची में था। सह-कलाकार ओ योंग सु को श्रृंखला में अपने प्रदर्शन के लिए 2022 का गोल्डन ग्लोब पुरस्कार दिया गया। आपको बता दें कि 'मनी हीस्ट' की कहानी कुछ चोरों की है। इन चोरों को दुनिया के मशहूर शहरों के नाम से बुलाया जाता है।

Tags:    

Similar News