Netflix Top 5 Thriller Movies: आपका दिमाग हिला देगी ये क्राइम थ्रिलर फिल्में

Netflix Top 5 Thriller Movies: आज यहां हम आपको नेटफ्लिक्स की उन 5 थ्रिलर फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें देख आपका दिमाग हिल जाएगा।

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2024-05-22 13:58 GMT

Netflix Top 5 Thriller Movies (Image Credit: Social Media)

Netflix Top 5 Thriller Movies: क्या आप में भी एक्शन और थ्रिलर फिल्में (Thriller Movies on Netflix) देखने का कीड़ा है? लेकिन समझ नहीं आ रहा कि क्या देखें? तो आज हम आपके लिए इसका सॉल्यूशन लेकर आए हैं। खैर, इस बात में तो कोई शक नहीं है कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एक से बढ़कर एक फिल्में मौजूद हैं, लेकिन आज यहां हम आपको ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स की 5 धमाकेदार फिल्मों के बारे में बताएंगे। आप इन फिल्मों को वीकेंड पर एंजॉय कर सकते हैं। इन फिल्मों में आपको भरपूर एक्शन, रोमांस और सस्पेंस देखने को मिलेगा। तो आइए देर किस बात की, जानते हैं इस लिस्ट में कौन-कौन सी फिल्में शामिल हैं?

मार्वल डेयरडेविल (Marvel's Daredevil Movie On Netflix)

नेटफ्लिक्स की टॉप फिल्मों में से एक फिल्म 'मार्वल डेयरडेविल' इस लिस्ट में सबसे ऊपर है। इस फिल्म में आपको जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा। फिल्म में चार्ली कॉक्स, एल्डन हेन्सन समेत कई एक्टर्स ने शानदार एक्टिंग की है। फिल्म की कहानी पर बात करें, तो इसमें दिन में एक अंधा वकील और रात में एक विजिलंट मैट मर्डॉक, डेयर डेविल बनकर न्यूयॉर्क में होने वाले अपराधों से लड़ता है। आईएमडीबी पर इस फिल्म को 10 में से 8.6 रेटिंग मिली है।

Full View

स्वीट गर्ल (Sweet Girl Movie On Netflix)

अगर आपको थ्रिलर फिल्में देखने का शौक है, तो आप साल 2021 में रिलीज हुई फिल्म 'स्वीट गर्ल' देख सकते हैं। इस फिल्म की कहानी एक ऐसे व्यक्ति पर आधारित है, जो अपनी पत्नी की मौत का बदला लेने के लिए निकलता है। थ्रिलर होने के साथ-साथ फिल्म में आपको भरपूर इमोशन और एक्शन देखने को मिलेगा।

Full View

लास्ट सीन अलाइव (Last Seen Alive Movie On Netflix)

साल 2022 में आई यह फिल्म एक कमाल की सस्पेंस-थ्रिलर है। विल स्पैन नाम के एक शख्स की पत्नी अचानक एक पैट्रोल पंप से गायब हो जाती है। विल अपनी पत्नी की तलाश शुरू करता है तो कई ऐसे गहरे राज खुलते हैं जिनकी वजह से उसे कानून को अपने हाथ में लेना पड़ता है और सरकार के भी खिलाफ जाना पड़ता है। लेकिन क्या विल को उसकी पत्नी मिलेगी? अगर हां, तो कैसे। यही फिल्म की कहानी है।

Full View

अंडरग्राउंड (Underground Movie On Netflix)

इस लिस्ट में फिल्म 'अंडरग्राउंड' भी शामिल है। इस फिल्म की कहानी उन 6 लोगों के बारे में है जिन्हें दुनिया भर से चुनकर एक जगह लाया गया है। सभी अपने काम में बेस्ट हैं। उन्हें एक टास्क दिया गया है जिसमें उन्हें ना सिर्फ अपनी स्किल्स को टेस्ट करना है बल्कि भविष्य बदल देने वाला एक ऐसा काम करना है जो आसान नहीं होगा।

Full View

माई नेम इज वेंडेट्टा (My Name Is Vendetta Movie On Netflix)

साल 2022 में आई इस फिल्म को सोशल मीडिया से लेकर क्रिटिक्स तक हर किसी ने सराहा था। आपने भी कभी ना कभी इस फिल्म का कोई सीन किसी रील या शॉर्ट वीडियो में जरूर देखा होगा। दुश्मनों द्वारा पूरे परिवार को मार दिए जाने के बाद एक माफिया और उसकी बेटी बचकर भाग जाते हैं एक ऐसी जगह जहां छिपना तो बस एक बहाना है, असली मकसद तो अब बदला लेना है।

Full View


Tags:    

Similar News