Haryanvi song: दिलेर खरकिया का विश (Wish) गाना हो रहा सुपरहिट, 40 करोड़ से भी ज्यादा लोगों ने किया पसंद

इन दिनों एक के बाद एक पुराने गाने फिर से ट्रेंड में आ गए हैं। ऐसे में हरियाणवी गाना (haryanvi song) सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। इस सूची में हरियाणवी गाना विश (Wish) इंटरनेट पर गर्दा मचा रहा है।

Published By :  Shweta
Update: 2021-06-06 12:13 GMT

कॉन्सेप्ट फोटो (फोटो सोशल मीडिया)

Haryanvi song: इन दिनों एक के बाद एक पुराने गाने फिर से ट्रेंड में आ गए हैं। ऐसे में हरियाणवी गाना (haryanvi song) सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। इस हरियाणवी वीडिया सॉन्ग  (Haryanvi Video Song) का टाइटल है विश (Wish)। वहीं इस वीडियो सॉन्ग में दिलेर के साथ गिन्नी कपूर (Ginni Kapoor) नजर आ रही है। विश गाने में गिन्नी कपूर बहुत हॉट लग रही है। यह गाना साल 2020 में रिलीज हुआ था।

बता दें इस हरियाणवी सॉन्ग विश (Wish) को दिलेर खरकिया (Diler Kharkiya) ने गाया है। इस गाने को अब तक 40 करोड़ याना 400 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। दिलेर और गिन्नी की केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आ रहा है। वहीं इस सुपरहिट गाने को लिखा है गुलशन बाबा जी। जबकि म्यूजिक दिया है अमन जाजी ने।

इस हरियाणवी सॉन्ग विश (Wish) में दिलेर गिन्नी को प्रपोज करते हुए दिखाए गए हैं। इस गाने में दिलेर गिन्नी से कह रहे हैं कि तेरी सारी विश पुगा दुंगा तू जो मांगे वो ला दुंगा, जो सारे शहर में महंगा इसा ला दुंगा लहंगा। मैं बियाजी बियाजी रे, हाँ करदे मेरी मोटो राखु राजी राजी रे। यह रोमांटिक गाना पूरा इस पर बेस्ड है । इस गाने पर लोग मजेदार कमेंट कर रहे हैं । इन दोनों की जोड़ी लोगों को खूब पंसद आ रही है। यह गाना इस समय सबसे ज्यादा सर्च किया जा रहा है ।

Full View

आपको बताते चलें कि गिन्नी कपूर दिलेर खरकिया के साथ इससे पहले भी कई सारी हरियाणवी गाने में नजर आ चुकी हैं । वहीं इस सुपरहिट गाने में गिन्नी बहुत हॉट लग रही हैं । विश (Wish) सॉन्ग में गिन्नी कपूर की ड्रेसिंग स्टाइल कमल की लग रही हैं। हरियाणवी गाना विश (Wish) को सागा हिट्स पर रिलीज किया गया है। हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री में इस गाने ने आग लगा दी है। बता दें कि इन दिनों लोगों में हरियाणवी गाने का क्रेज देखने को मिल रहा है। दिलेर का यह गाना युवाओं को खूब पसंद आ रह है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News