Nora Fatehi: घर बुलाकर नोरा फतेही से की थी 'गंदी' हरकत, आए दिन एक्ट्रेस को किया जाता था बेइज्जत

Nora Fatehi: बॉलीवुड की 'डांसिंग क्वीन' नोरा फतेही ने एक चौंका देने वाला खुलासा किया है, जिसे सुन आपके भी होश उड़ जाएंगे। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Update: 2023-07-07 08:14 GMT
Nora Fatehi (Image Credit: Instagram)

Nora Fatehi: नोरा फतेही आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उन्हें बॉलीवुड की 'डांसिंग क्वीन' कहा जाता है। बेहद कम समय में नोरा ने इंडस्ट्री में अपनी एक खास पहचान बना ली है, लेकिन यह पहचान उन्हें कई मुश्किलें और बेइज्जती झेलने के बाद मिली है। जी हां...नोरा ने यहां तक पहुंचने के लिए काफी ज्यादा बुलिंग और रिजेक्शन सहा है। इस बात का खुलासा उन्होंने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में किया है। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है?

बुलिंग का शिकार हुई थीं नोरा फतेही

नोरा ने अपने इंटरव्यू में बताया था, ''स्ट्रगल के दिनों में मुझे ऑडिशन पर बुलाकर हिंदी में डायलॉग बोलने के लिए कहा जाता था और मुझे हिंदी नहीं आती थी, तो ऐसे में कास्टिंग डायरेक्टर मेरा बहुत मजाक उड़ाते थे। शुरुआत में मुझे काफी ज्यादा रिजेक्शन झेलने पड़े थे। लेकिन वक्त बदला और आज डांस के दम पर मुझे पहचान मिली थी।'' इसी के साथ नोरा ने यह भी बताया कि जब वह कनाडा से इंडिया आई थीं, तो उन्हें लगा था कि भारत में उनका स्वागत रेड कारपेट पर होगा। उन्हें एयरपोर्ट पर लेने आने के लिए लंबी लाइन लगी होगी। रहने के लिए शानदार होटल मिलेगा, लेकिन भारत आते ही उनका सामना असल जिंदगी से हुआ। इसी के साथ नोरा ने यह भी बताया था कि एक कास्टिंग डायरेक्टर ने उन्हें ऑडिशन के लिए घर बुलाकर उन संग गलत हरकत करने की कोशिश की थी।

अपनी बोल्डनेस से सबके होश उड़ाती है नोरा

बता दें कि नोरा डांसिंग के साथ-साथ अपनी बोल्डनेस से भी लोगों के होश उड़ाने का कोई मौक नहीं छोड़ती हैं। जी हां...नोरा की बोल्डनेस पर तो हर कोई फिदा है। वह आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। फैंस भी उनकी इन तस्वीरों को खूब पसंद करते हैं। हर लड़की चाहती है कि वह नोरा फतेही जैसा फिगर बना सके जो इतना भी आसान नहीं है।

इन दिनों म्यूजिक वीडियोज पर काम कर रही हैं नोरा

बता दें कि नोरा फतेही डांस के साथ-साथ एक्टिंग भी करती हैं। वह अब तक कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। हालांकि, इन दिनों नोरा म्यूजिक वीडियोज पर ज्यादा फोकस कर रही हैं। हाल ही में, नोरा का एक गाना रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। हालांकि, इस गाने में अपनी बोल्डनेस के कारण नोरा को काफी ट्रोल भी किया जा रहा है। खैर, सेलेब्स को ट्रोल करना कौन-सी नई बात है और यही कारण है कि सेलेब्स को भी इन ट्रोल्स से कोई खास फर्क नहीं पड़ता है।

Tags:    

Similar News