November 2022 Bollywood Movies: नवंबर में रिलीज होने वाली 6 जबरदस्त फिल्में, 'फोन भूत' से लेकर 'भेड़िया' तक मचेगा धमाल

November 2022 Bollywood Movies List: नवंबर के महीने में बॉलीवुड में 6 बड़ी फिल्में रिलीज होने वालीं हैं। आइए एक नजर डालते हैं नवंबर 2022 में रिलीज होने वाली फिल्मों पर।

Update: 2022-10-28 12:09 GMT

November 2022 Bollywood Release Films (Image Credit-Social Media)

November 2022 Bollywood Release Films: नवंबर के महीने में बॉलीवुड में 6 बड़ी फिल्में रिलीज होने वालीं हैं। कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर स्टारर 'फोन भूत' से लेकर वरुण धवन की क्रिएचर कॉमेडी 'भेदिया' तक। आइए एक नजर डालते हैं नवंबर 2022 में रिलीज होने वाली फिल्मों पर।

'फोन भूत' (Phone Bhoot)

Full View

कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर अपनी आने वाली फिल्म 'फोन भूत' में पहली बार स्क्रीन शेयर करेंगे। हॉरर-कॉमेडी एक भूत (कैटरीना) की कहानी बताती है जो अपने लक्ष्यों को पूरा करने के लिए दो इंसानों (सिद्धांत और ईशान) के साथ सौदा करती है। ये फिल्म 04 नवंबर, 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है।

'मिली' (Milli)

Full View

जान्हवी कपूर की 'मिली' मथुकुट्टी जेवियर द्वारा निर्देशित और बोनी कपूर द्वारा समर्थित एक सर्वाइवल थ्रिलर फिल्म है। फिल्म में सनी कौशल और मनोज पाहवा भी हैं। ये फिल्म 2019 की मलयालम फिल्म 'हेलेन' की रीमेक है। फिल्म 4 नवंबर 2022 को रिलीज होने वाली है।

'डबल एक्सएल' (Double XL)

Full View

सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी अभिनीत फिल्म मेरठ की दो प्लस-साइज़ महिलाओं राजश्री त्रिवेदी और नई दिल्ली की सायरा खन्ना की कहानी बताती है क्योंकि वो समाज के सौंदर्य मानकों को पलट देतीं हैं। फिल्म 04 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

'ऊंचाई' (Uunchai)

Full View

इस फिल्म का निर्देशन सूरज बड़जात्या ने किया है और इसमें अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बोमन ईरानी, ​​परिणीति चोपड़ा, नीना गुप्ता, सारिका और डैनी डेन्जोंगपा ने अभिनय किया है। फिल्म 11 नवंबर 2022 को रिलीज के लिए बिलकुल तैयार है।

दृश्यम-2 (Drishyam-2)

Full View

अजय देवगन की मच अवेटेड फिल्म दृश्यम-2 18 नवंबर को रिलीज़ होने वाली है जिसका फैंस को बेसब्री से इंतज़ार था। फिल्म का पहला पार्ट काफी हिट रहा था अब मेकर्स इसके दूसरे पार्ट के साथ इसे सिनेमाघरों में ला रहे हैं। 

'भेदिया' ('Bhediya)

Full View

हॉरर-कॉमेडी फिल्म भेड़िया अमर कौशिक द्वारा निर्देशित और दिनेश विजान द्वारा समर्थित है। फिल्म में वरुण धवन और कृति सेनन हैं और ये विजान की हॉरर-कॉमेडी के रूप में तीसरी रिलीज़ फिल्म है। फिल्म 25 नवंबर 2022 को रिलीज होने वाली है।

Tags:    

Similar News