इस दिसंबर ओटीटी पर मिलेगा एंटरटेनमेंट का फुल डोज, 'द आर्चीज' से लेकर 'कड़क सिंह' तक रिलीज होंगी ये सीरीज और फिल्में

OTT Release In December 2023: ये दिसंबर ओटीटी लवर्स के लिए बेहद खास होने वाला है, क्योंकि आने वाले महीने में ओटीटी पर कई धमाकेदार फिल्में और सीरीज रिलीज होने जा रही हैं।

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2023-11-30 08:48 GMT

OTT Release In December 2023: क्या आपको भी फिल्में और सीरीज देखना पसंद है? अगर हां तो ये दिसंबर आपके लिए बेहद खास होने वाला है, क्योंकि इस दिसंबर कई सुपरहिट फिल्में और वेब सीरीज ओटीटी पर रिलीज होने वाली है। जहां एक तरफ दिसंबर के महीने में शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान फिल्म 'द आर्चीज' से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं, तो वहीं अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन रानीगंज' भी ओटीटी पर रिलीज होने वाली है, तो आइए देखते हैं इस माह कौन-कौन सी सीरीज व फिल्में आपका मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं।

मिशन रानीगंज

अक्षय कुमार की फिल्म ‘मिशन रानीगंज’ को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा। इसे 1 दिसंबर 2023 को रिलीज किया जाएगा। हालांकि, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल तो नहीं दिखा पाई थी। ऐसे में देखना होगा कि इसे ओटीटी पर कैसा रिस्पांस मिलता है। फिल्म की कहानी की बात करें, तो इस फिल्म की कहानी बंगाल के जांबाज माइनिंग इंजीनियर जसवंत गिल पर बेस्ड है, जिन्होंने 1989 में अपनी जान की बाजी लगाकर कोयले की खदान में कोयले की खदान में फंसे माइनिंग मजदूरों की जान बचाई थी। फिल्म में अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा लीड रोल में हैं।

Full View

द फ्रीलांसर सीजन-1 द कन्क्लूजन

डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर एक्शन-थ्रिलर सीरीज 'द फ्रीलांसर' के पहले सीजन का आखिरी पार्ट रिलीज होगा। इस सीरीज में मोहित रैना, कश्मीरा परदेशी और अनुपम खेर मुख्य भूमिकाओं में हैं। इसका अगला पार्ट 15 दिसम्बर 2023 को रिलीज किया जाएगा। फिल्म की कहानी पर नजर डाले, तो इसकी कहानी एक रेस्क्यू ऑपरेशन की है, जिसमें आईएसआईएस से देश की बेटी को वापस लाने का ऑपरेशन मोहित रैना को मिला है। बता दें कि ये वेब सीरीज शिरीष थोराट की किताब 'ए टिकट टू सीरिया' पर आधारित है, जो आलिया की सच्ची कहानी बताती है।

Full View

द आर्चीज

शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना खान ओटीटी पर डेब्यू करने वाली हैं। उनकी पहली फिल्म ‘द आर्चीज’ को 7 दिसंबर 2023 को रिलीज किया जाएगा। इसे आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं। अब फैंस यह देखने के लिए बेताब हैं कि शाहरुख खान की बेटी एक्टिंग में कितना दम है।

Full View

कड़क सिंह

पंकज त्रिपाठी स्टारर फिल्म ‘कड़क सिंह’ को 8 दिसंबर 2023 को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा। इसे आप जी5 पर देख सकते हैं। इसमें पंकज का किरदार काफी अलग देखने के लिए मिलने वाला है। बता दें कि यह फिल्म सच्ची घटना पर अधारित है। कहानी तब दिलचस्प हो जाती है, जब एक शख्स अस्पताल में पहुंच जाता है और अपने अतीत के बारे में जनता है। यह पता लगाने के लिए कि क्या सच है, वह अपनी यादों में खो जाता है।

Full View

क्राउन पार्ट-1 ऑफ फाइनल सीजन

क्वीन एलिजाबेथ द्वितीय पर आधारित सीरीज ‘क्राउन पार्ट-1 ऑफ फाइनल सीजन’ को भी दिसंबर महीने में ही रिलीज किया जाएगा। इसे नेटफ्लिक्स पर 14 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा।

Full View

व्हाट इफ सीजन 2

मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की एनिमेटेड सीरीज 'व्हाट इफ' का पहला सीजन दर्शकों को काफी पसंद आया था। इसमें आयरन मैन, केप्टन अमेरिका और डॉक्टर स्ट्रेंज जैसे फेमस किरदारों को मल्टीवर्स की दुनिया में अलग तरह से दिखाया था। दूसरे सीजन में थैनोस की कैप्टन अमेरिका से लड़ाई और स्कार्लेट विच को भी दिखाया जाएगा। ये सीरीज 22 दिसंबर 2023 को डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

Full View


Tags:    

Similar News