Palak Tiwari: लहंगे में बेहद खूबसूरत लगीं पलक तिवारी, दिलकश अदाएं देख मदहोश हुए फैंस

Palak Tiwari Photos: टेलीविजन इंडस्ट्री की जानी मानी हसीना श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी भी अपनी मां के नक्शे कदम पर चल रहीं हैं। पलक अब तो बॉलीवुड में डेब्यू भी कर चुकी हैं और अपने किरदार के लिए खूब वाहवाही भी लूट रहीं हैं।

Update: 2023-04-25 19:09 GMT
Palak Tiwari hot Photo (Image Credit- Social Media)
Palak Tiwari Photos: टेलीविजन इंडस्ट्री की जानी मानी हसीना श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी भी अपनी मां के नक्शे कदम पर चल रहीं हैं। पलक अब तो बॉलीवुड में डेब्यू भी कर चुकी हैं और अपने किरदार के लिए खूब वाहवाही भी लूट रहीं हैं।

सोशल मीडिया पर खलबली मचाए रहती हैं पलक तिवारी

एक्ट्रेस पलक तिवारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनके इंस्टाग्राम पर 3.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं, जो पलक के पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं। वहीं पलक भी अपने फैंस को निराश नहीं करती, वह रोजाना अपनी नई तस्वीरों से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हलचल पैदा कर देती हैं।

पलक का लेटेस्ट पोस्ट है बेहद खूबसूरत

पलक के सोशल मीडिया प्रोफाइल पर आपको उनकी हॉट तस्वीरों के साथ ही उनकी बेहद ही खूबसूरत और क्यूट तस्वीरें भी देखने को मिलती हैं। फिलहाल पलक ने कुछ देर पहले ही अपने इंस्टा प्रोफाइल पर दो तस्वीरें शेयर की हैं जो हॉट होने के साथ ही खूबसूरत भी हैं।

लहंगे में पलक तिवारी लगीं कयामत

बॉलीवुड अभिनेत्री पलक तिवारी की अदाएं बेहद कातिलाना है और ऐसे में उन्होंने खूबसूरत से लहंगे में अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह किसी कयामत से कम नहीं लग रहीं हैं। उनके एक्सप्रेशन तो यकीनन घायल करने वाले हैं। पहली फोटो में पलक अपनी परफेक्ट कमर के साथ ही दिलकश अदाएं फ्लांट कर रहीं हैं तो वहीं दूसरी फोटो में उनका खूबसूरत सा लहंगा नजर आ रहा है।

फैंस ने की फायर इमोजी की बरसात

पलक तिवारी का नया पोस्ट देख, उनके फैंस कमेंट बॉक्स मे टूट पड़ते हैं, ठीक ऐसा ही कुछ इस पोस्ट के साथ भी हुआ, फैंस कमेंट बॉक्स में फायर इमोजी की बरसात कर रहें हैं। एक फैन ने लिखा, "मन मस्त मगन मन मस्त मगन।" दूसरे ने लिखा, "ufff ये अदा।" एक अन्य ने लिखा, "पलक बहुत ही खूबसूरत हैं।"

पलक डेब्यू फिल्म बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन

पलक तिवारी की डेब्यू फिल्म "किसी का भाई किसी की जान" 21 अप्रैल को रिलीज हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है। इस फिल्म ने अबतक बॉक्स ऑफिस पर 78.34 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है और तेजी से 100 करोड़ क्लब में शामिल होने की ओर बढ़ रही है। बताते चलें कि इस फिल्म में सलमान खान, पूजा हेगड़े, शहनाज गिल, सिद्धार्थ निगम, राघव जुयाल, जगपति बाबू, जस्सी गिल, भूमिका चावला और वेंकटेश जैसे कलाकार हैं। फरहाद समाजी के डायरेक्शन में बनीं इस फिल्म को आप अपने नजदीकी सिनेमाघरों में देख सकते हैं।

Tags:    

Similar News