Panchayat 3 एक्ट्रेस नीना गुप्ता की ये फिल्म देख रो पड़ेंगे आप

Panchayat 3: अमेजन प्राइम वीडियो की मोस्ट पॉपुलर सीरीज 'पंचायत 3' की एक्ट्रेस नीना गुप्ता अपनी दमदार एक्टिंग से लाखों लोगों के दिलों पर राज करती हैं।

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2024-04-24 12:51 GMT

Panchayat 3: पॉपुलर वेब सीरीज 'पंचायत 3' (Panchayat 3) को लेकर इन दिनों काफी चर्चा है। इस सीरीज के अब तक दो सीजन रिलीज हो चुके हैं और दोनों सीजन को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है। सीरीज के हर एक कलाकार को भी फैंस ने खूब प्यार दिया है और फिर नीना गुप्ता (Neena Gupta) की तो क्या ही बात है। 64 की उम्र में भी नीना गुप्ता अपनी शानदार वेब सीरीज और फिल्मों से लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं। 'पंचायत' के हर सीजन में उन्होंने कमाल की एक्टिंग की है और अब फैंस 'पंचायत 3' में उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं। लेकिन आज यहां हम आपको नीना गुप्ता की एक ऐसी फिल्म के बारे में बताने जा रहे हैं, जो आपने शायद देखी होगी। थ्रिलर और इमोशन से भरपूर नीना गुप्ता की इस फिल्म को देख आप भी अपने आंसू रोक नहीं पाएंगे। आइए जानते आपको इस फिल्म के बारे में बताते हैं।

आपने देखी नीना गुप्ता की फिल्म 'वध'? (Neena Gupta Movie Vadh)

हम जिस फिल्म की बात कर रहे हैं, उसका नाम 'वध' है। इन दिनों इस फिल्म के सीक्वल को लेकर काफी चर्चा है। हालांकि, संजय मिश्रा और नीना गुप्ता की 'वध' बॉक्स ऑफिस पर 1 करोड़ रुपये का बिजनेस भी नहीं कर पाई थी, लेकिन इसके बावजूद इस फिल्म का सीक्वल बनने जा रहा है। तो ऐसे में सवाल उठता है कि आखिर इस फिल्म में ऐसा क्या खास है? दरअसल, इस फिल्म की कहानी काफी शानदार थी और इसी के साथ फिल्म में संजय मिश्रा और नीना गुप्ता ने कमाल की एक्टिंग की थी।


क्या है फिल्म 'वध' की कहानी? (Vadh Movie Story In Hindi)

इस फिल्म में एक ऐसे बुजुर्ग दंपति की कहानी को दिखाया गया है, जिन्होंने अपने बेटे को विदेश भेजने के लिए अपना मकान गिरवी रख दिया। बाद में कर्ज देने वाला उन्हें बुरी तरह से परेशान करते हुए इस हद तक ले आता है कि बूढ़ा व्यक्ति शंभुनाथ मिश्रा (संजय मिश्रा) उसका कत्ल कर देता है। फिल्म में थ्रिलर के साथ-साथ इमोशन भरपूर मात्रा में है। इस फिल्म को देख आप अपने आंसू को रोक नहीं पाएंगे। बता दें कि फिल्म के सीक्वल में इसके आगे की कहानी को दिखाया जाएगा। वहीं, अगर आप इस फिल्म को देखना चाहते हैं तो आप इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।


कब रिलीज होगी 'पंचायत 3' (Neena Gupta Web Series Panchayat 3 Release Date)

इस फिल्म से हटकर नीना गुप्ता की पॉपुलर वेब सीरीज 'पंचायत 3' की बात करें, तो सीरीज की शूटिंग खत्म हो चुकी है और अब केवल पोस्ट प्रोडक्शन का काम बचा हुआ है। सीरीज को जनवरी माह में रिलीज किया जाना था, लेकिन प्रोडक्शन के काम में देरी के कारण इसकी रिलीज में भी देरी हो रही है। हाल ही में, सीरीज के निर्देशक ने बताया था कि 'पंचायत 3' को साल 2024 के आखिरी माह में रिलीज किया जाएगा। हालांकि, 'पंचायत 3' किस दिन रिलीज होगी इसका ऐलान अभी नहीं हुआ है।

Tags:    

Similar News