Panchayat 3 का बजट सुन हिल जाएगा आपका दिमाग!

Panchayat 3 Budget: जितेंद्र कुमार की मोस्ट पॉपुलर वेब सीरीज 'पंचायत 3' इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही है। आइए आपको सीरीज से जुड़ी ताजा अपडेट बताते हैं।

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2024-05-09 10:30 GMT

Panchayat 3 Budget (Image Credit: Social Media)

Panchayat 3 Budget: नीना गुप्ता और जितेंद्र कुमार की मोस्ट पॉपुलर वेब सीरीज 'पंचायत 3' (Panchayat 3) इन दिनों खूब चर्चा में है। सीरीज के दो सीजन ब्लॉकबस्टर रहे थे, जिसके बाद अब फैंस को तीसरे सीजन के रिलीज का इंतजार है। हाल ही में, मेकर्स ने 'पंचायत 3' की रिलीज डेट का ऐलान किया था। वहीं, अब 'पंचायत 3' से जुड़ी एक लेटेस्ट अपडेट सामने आ रही है। दरअसल, 'पंचायत 3' का बजट रिवील हो गया है और मेकर्स ने 'पंचायत' के तीसरे सीजन में जमकर पैसा उड़ाया है। आइए आपको बताते हैं 'पंचायत 3' कितने बजट में बनी है।

क्या है 'पंचायत 3' का बजट? (Panchayat Season 3 Budget)

दरअसल, पिछले कुछ दिनों से 'पंचायत 3' को लेकर खूब चर्चा है। हाल ही में, मेकर्स ने रिवील किया था कि 'पंचायत' का तीसरा सीजन 28 मई 2024 को प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाला है। 'पंचायत' के दो सीजन पहले आ चुके हैं, जिन्हें खूब पसंद किया गया था। वहीं अब मेकर्स ने तीसरे सीजन पर तकरीबन 80 करोड़ रुपये का खर्चा किया है।


'पंचायत 3' के आखिरी एपिसोड में मिलेगा फैंस को सरप्राइज (Panchayat Season 3 Update)

दरअसल, 'पंचायत 3' से जुड़े एक सूत्र ने मीडिया को बताया है कि फैंस को सीरीज के आखिरी एपिसोड में एक बड़ा सरप्राइज मिलने वाला है। सूत्र का कहना है कि 'पंचायत 3' के आखिरी एपिसोड में सीजन 4 का हिंट दिया जाएगा। यानी 'पंचायत 3' के बाद 'पंचायत 4' भी रिलीज होगी। खबरों की मानें, तो 'पंचायत 4' की कहानी पहले सीजन से बिल्कुल अलग होगी। हालांकि, इस खबर को लेकर अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।


फुलेरा गांव पर आधारित है सीरीज की कहानी (Panchayat 3 Story In Hindi)

बता दें कि सीरीज की कहानी फुलेरा गांव की पृष्ठभूमि पर आधारित है। सीरीज में दिखाया गया है कि जब जितेंद्र यानी सचिव जी जब पंचायत में काम करने के लिए वहां जाते हैं, तो उसे गांव के जीवन के साथ तालमेल बिठाने में कितनी कठिनाई होती है। खबरों की मानें, तो इस बार तीसरे सीजन में कई जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिलने वाले हैं। वहीं, कहानी में भी कुछ बदलाव किए गए हैं। अब देखना यह होगा कि क्या 'पंचायत 3' दर्शकों की उम्मीदों पर उतर पाती है या नहीं?

Tags:    

Similar News