Panchayat 3 Trailer: रिलीज डेट के बाद अब ट्रेलर पर आया बड़ा अपडेट

Panchayat 3 Trailer: मोस्ट पॉपुलर वेब सीरीज 'पंचायत 3' की रिलीज डेट से पर्दा उठ चुका है और अब सीरीज के ट्रेलर को लेकर भी बड़ा अपडेट सामने आया है।

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2024-05-03 10:31 GMT

Panchayat 3 Trailer (Image Credit: Social Media)

Panchayat 3 Trailer: जितेंद्रा कुमार और नीना गुप्ता (Jitendra Kumar Neena Gupta Web Series) की मोस्ट अवेडेट वेब सीरीज 'पंचायत 3' (Panchayat 3) का इंतजार अब खत्म हो चुका है। कल यानी 2 मई 2024 को मेकर्स ने 'पंचायत 3' की रिलीज डेट का ऐलान कर फैंस को बड़ा तोहफा दिया था। अब रिलीज डेट के बाद मेकर्स ने 'पंचायत 3' के ट्रेलर को लेकर भी एक बड़ा अपडेट दिया है। जी हां...जहां अब रिलीज डेट का ऐलान हो चुका है, तो वहीं अब ट्रेलर भी बहुत जल्द रिलीज होने वाला है। तो आइए जानते हैं मेकर्स कब 'पंचायत 3' का ट्रेलर रिलीज करेंगे?

कब रिलीज होगा 'पंचायत 3' का ट्रेलर? (Panchayat Season 3 Trailer Release)

जैसा कि हमने आपको बताया मेकर्स ने हाल ही में 'पंचायत 3' की रिलीड डेट का ऐलान किया है। ऐसे में फैंस अब चाहते हैं कि मेकर्स जल्द से जल्द 'पंचायत सीजन 3' का ट्रेलर भी रिलीज कर दें। इस बीच मीडिया को मिली जानकारी के अनुसार, बताया गया है कि मेकर्स बहुत जल्द 'पंचायत 3' का ट्रेलर रिलीज करने वाले हैं। खबरों की मानें, तो 'पंचायत 3' का ट्रेलर 15 या 20 मई को रिलीज किया जा सकता है। हालांकि, मेकर्स की तरफ से इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।


कब रिलीज होगी 'पंचायत 3'? (Panchayat Season 3 Release Date)

बता दें कि वेब सीरीज 'पंचायत 3' के दो सीजन ब्लॉकबस्टर रहे थे, जिसके बाद से फैंस को तीसरे सीजन का इंतजार था। लेकिन अब ये इंतजार खत्म हो गया है, क्योंकि मेकर्स ने सीरीज की रिलीज डेट (Panchayat 3 Kab Release Hogi) का ऐलान कर दिया है। दरअसल, प्राइम वीडियो ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से इस बात की जानकारी दी थी। प्राइम वीडियो ने तीसरे सीजन की रिलीज से पर्दा उठाते हुए बताया था कि सीरीज 28 मई 2024 को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।


'पंचायत 3' में होगी नए कलाकारों की एंट्री (Panchayat Season 3 Cast)

'पंचायत 3' की कहानी में इस बार जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है। सीरीज के दोनों सीजन (Panchayat Web Series) में फुलेरा गांव के निवासी अलग-अलग चुनौतियों से जूझते नजर आए थे। लेकिन अब नए सीजन में नया मोड़ आने वाला है। बता दें कि तीसरे सीजन में इस बार 5 गाने भी दिए गए हैं, जिनमें से एक गाना मनोज तिवारी ने गाया है। वहीं, बात करें 'पंचायत 3' की कास्ट पर तो सीरीज में एक बार फिर जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता, रघुबीर यादव, फैसल मलिक, चंदन रॉय और संविका अपने-अपने किरदारों में वापसी करेंगे। इसके अलावा, सीरीज में कुछ नए कलाकारों की एंट्री भी हो सकती है।



Tags:    

Similar News