Panchayat 3 में हुई मनोज तिवारी की एंट्री, जानें क्या होगा उनका किरदार

Panchayat 3 Update: अमेजन प्राइम वीडियो की मोस्ट पॉपुलर वेब सीरीज 'पंचायत' इन दिनों खूब चर्चा में है। इस बीच सीरीज को लेकर एक लेटेस्ट अपडेट सामने आया है। आइए आपको बताते हैं।

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2024-04-27 09:30 GMT

Panchayat 3Update (Image Credit: Social Media)

Panchayat 3 Update: नीना गुप्ता और जितेंद्रा कुमार की मोस्ट पॉपुलर वेब सीरीज 'पंचायत' (Panchayat 3) इन दिनों खूब चर्चा में है। सीरीज के तीसरे पार्ट को लेकर लगातार चर्चा चल रही है। अब तक इसके दो सीजन रिलीज हो चुके हैं और दोनों सीजन को खूब पसंद किया गया है। ऐसे में फैंस अब 'पंचायत 3' की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में, खबर सामने आई थी कि 'पंचायत 3' जल्द रिलीज होने वाली है। वहीं, अब सीरीज को लेकर एक नई अपडेट (Panchayat 3 Latest Update) सामने आई है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

'पंचायत 3' में हुई मनोज तिवारी की एंट्री (Manoj Tiwari Song In Panchayat 3)

साल 2022 में 'पंयाचत' का दूसरा सीजन रिलीज हुआ था। इस सीजन के बाद फैंस जानना चाहते हैं कि आगे की कहानी में क्या होगा? लेकिन लेटेस्ट रिपोर्ट्स की तरफ ध्यान दें, तो इस बार सीरीज में कई बदलाव होने वाले है। जहां 'पंचायत' के तीसरे पार्ट में कुछ नए किरदारों की एंट्री होगी, तो वहीं इस मोस्ट पॉपुलर सीरीज में भोजपुरी स्टार मनोज कुमार की भी एंट्री होने वाली है। दरअसल, इस बार 'पंचायत 3' में तीन से चार गाने (Panchayat 3 Songs) दिए गए हैं। इनमें से एक गाना मनोज तिवारी ने गाया है। हालांकि, ये गाना कौन-सा है और क्या ये गाना भोजपुरी होगा? इसको लेकर अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।


'पंचायत 3' में होगी नए कलाकारों की एंट्री (Panchayat 3 Cast)

हाल ही में, एक इंटरव्यू के दौरान 'पंचायत' के एक्टर चंदन कुमार ने सीरीज से जुड़ी कुछ जानकारी शेयर की थी। इस दौरान चंदन ने बताया था कि 'पंचायत 3' की कहानी कैसी होगी? इसी के साथ उन्होंने यह भी बताया था कि तीसरे सीजन में नए कलाकारों की एंट्री होने वाली है। चंदन कुमार ने अपने इंटरव्यू में कहा था- ''पहले और दूसरे सीजन में लोगों से मुझे बहुत प्यार मिला है। बतौर कलाकार मैं अपनी भूमिका को एक आकार दे चुका हूं, तो अब मैं उसमें चाहकर भी नया नहीं कर सकता। वहीं, इस सीजन में कहानी का कलेवर तो वही रहेगा लेकिन एक नई दिशा पकड़ते हुए इसकी कहानी आगे बढ़ेगी। कुछ नए कलाकार भी दिखाई देंगे। जो दर्शकों का खूब मनोरंजन करने वाले हैं।''


अगले हफ्ते रिलीज हो सकती है 'पंचायत 3' (Panchayat 3 Release Date)

लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें, तो मेकर्स 'पंचायत 3' को अगले हफ्ते रिलीज कर सकते हैं और बहुत जल्द फैंस को इसका ट्रेलर भी देखने को मिल सकता है। हालांकि, इसे लेकर अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है और मेकर्स की तरफ से भी रिलीज डेट को लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि मेकर्स 'पंचायत 3' को मई के पहले या दूसरे हफ्ते में रिलीज कर देंगे। बता दें कि 'पंचायत 3' को हर बार की तरह इस बार भी अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम किया जाएगा।



Tags:    

Similar News