Panchayat 3 के लिए नीना गुप्ता ने चार्ज की मोटी रकम, फीस सुन हिल जाएगा दिमाग

Panchayat Season 3: क्या आप जानते हैं एक्ट्रेस नीना गुप्ता अमेजन प्राइम वीडियो की मोस्ट पॉपुलर वेब सीरीज 'पंचायत' के एक एपिसोड के लिए कितनी फीस चार्ज करती हैं?

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2024-04-29 13:30 GMT

Panchayat Season 3 (Image Credit: Social Media)

Panchayat Season 3: नीना गुप्ता (Neena Gupta) की मोस्ट पॉपुलर वेब सीरीज 'पंचायत' इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है। 'पंचायत' के अब तक दो सीजन रिलीज हो चुके हैं और अब फैंस 'पंचायत 3' (Panchayat Season 3) का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस सीरीज के हर किरदार को दर्शकों ने खूब पसंद किया है। वहीं, नीना गुप्ता की एक्टिंग का तो जवाब ही नहीं है। 64 साल की उम्र में भी नीना गुप्ता लगातार फिल्में और वेब सीरीज कर रही हैं। लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि नीना गुप्ता ने 'पंचायत 3' के लिए कितनी मोटी फीस चार्ज की है? तो आइए जानते हैं।

'पंचायत 3' के लिए नीना गुप्ता को मिली कितनी फीस? (Neena Gupta Fee For Panchayat 3)

दरअसल, 'पंचायत 3' में नीना गुप्ता एक बार फिर मंजू देवी के किरदार में वापसी करने वाली हैं। 'पंचायत' के पिछले दो सीजन में नीना गुप्ता ने मंजू देवी के किरदार में लोगों के दिलों एक जगह बनाई है। सीरीज में नीना की एक्टिंग की हर किसी ने तारीफ की है। वहीं, अगर बात करें कि नीना गुप्ता ने 'पंचायत 3' के लिए कितनी फीस ली है, तो इस सीरीज के एक एपिसोड के लिए नीना गुप्ता को 50 हजार रुपये की मोटी रकम चार्ज की जा रही है।


IPL के बाद रिलीज होगी 'पंचायत 3'? (Jitendra Kumar Panchayat 3 Release Date Amazon Prime)

जितेंद्र कुमार की 'पंचायत 3' को लेकर काफी अफवाहें हैं और इनमें से एक ये है कि इस सीरीज को 'आईपीएल 2024' के खत्म होने के बाद रिलीज किया जाएगा। बताया जा रहा है कि मेकर्स ने यह फैसला इसलिए लिया है, क्योंकि ऑडियंस के अंदर 'आईपीएल 2024' को लेकर भी जबरदस्त क्रेज है। ऐसे में अगर IPL के बीच में 'पंचायत 3' को रिलीज किया जाता है, तो इससे सीरीज पर असर पड़ सकता है। हालांकि, मीडिया को एक सूत्र ने बताया है कि ''दर्शकों को 'पंचायत 3' को लेकर चल रही अफवाहों पर विश्वास नहीं करना चाहिए। 'पंचायत 3' जब भी रिलीज होने वाली होगी प्राइम वीडियो इसकी घोषणा कर देगा।''


'पंचायत 3' में होगी नए कलाकारों की एंट्री (Panchayat 3 Cast)

हाल ही में, एक इंटरव्यू के दौरान 'पंचायत' के एक्टर चंदन कुमार ने सीरीज से जुड़ी कुछ जानकारी शेयर की थी। इस दौरान चंदन ने बताया था कि 'पंचायत 3' की कहानी कैसी होगी? इसी के साथ उन्होंने यह भी बताया था कि तीसरे सीजन में नए कलाकारों की एंट्री होने वाली है। चंदन कुमार ने अपने इंटरव्यू में कहा था- ''पहले और दूसरे सीजन में लोगों से मुझे बहुत प्यार मिला है। बतौर कलाकार मैं अपनी भूमिका को एक आकार दे चुका हूं, तो अब मैं उसमें चाहकर भी नया नहीं कर सकता। वहीं, इस सीजन में कहानी का कलेवर तो वही रहेगा लेकिन एक नई दिशा पकड़ते हुए इसकी कहानी आगे बढ़ेगी। कुछ नए कलाकार भी दिखाई देंगे। जो दर्शकों का खूब मनोरंजन करने वाले हैं।''

Tags:    

Similar News