Pankaj Tripathi Net Worth: पंकज त्रिपाठी कितने अमीर हैं और एक फिल्म का कितना चार्ज करते हैं,जानिए

Pankaj Tripathi Net Worth In Rupees: बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर पंकज त्रिपाठी आज अपना 47वॉ जन्मदिन मना रहे हैं, चलिए जानते हैं इनका नेटवर्थ

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-09-05 07:29 GMT

Pankaj Tripathi Net Worth In Rupees 

Pankaj Tripathi Birthday: पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) बॉलीवुड के सबसे बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक हैं। इन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्में और वेब-सीरीज में काम किया है। आज पंकज त्रिपाठी अपना 48वॉ जन्मदिन (Pankaj Tripathi Age) मना रहे हैं। सभी को पता है कि Pankaj Tripathi के पास आज किसी भी चीज की कमी नहीं है। और एक लग्जरी लाइफ जीते हैं। लेकिन क्या आपको पता हैं कभी ऐसा समय भी था जब Pankaj Tripathi के पास नौकरी नहीं थी। तब उनका घर उनकी पत्नी की सैलरी से चलती थी। Pankaj Tripathi आज जिस भी मुकाम पर हैं, उनकी मेहनत और लगन के साथ ही साथ उनकी फैमिली का सपोर्ट भी है। लेकिन आज हम Pankaj Tripathi के किसी फिल्म या वेब-सीरीज के बारे में नहीं बल्कि पंकज त्रिपाठी के संपत्ति (Pankaj Tripathi Net Worth) के बारे में बात करने जा रहे हैं। 

पंकज त्रिपाठी कितने अमीर हैं? (Pankaj Tripathi Net Worth In Hindi)-


पंकज त्रिपाठी का जन्म 5 सितंबर 1976 (Pankaj Tripathi Date Of Birth) मेें बिहार के गोपालगंज में हुआ था। लेकिन कई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पंकज त्रिपाठी का जन्म 28 सिंतबर 1976 है। पंकज 5 सितंबर को 48 साल के हो गए हैं। पंकज त्रिपाठी ने अपने करियर की शुरूआत 2004 में आई फिल्म रन के माध्यम से किया था। लेकिन उनको सफलता 2012 में आई फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर के माध्यम से मिली थी। अब तो पंकज त्रिपाठी के पास काम की कमी ही नहीं हैं। उन्होंने अपने करियर में एक से बढ़कर एक बेहतरीन फिल्में दी है। जिसमें Mirzapur Season 3, Criminal Justice, OMG 2, Stree 2 और अन्य फिल्में (Pankaj Tripathi Movies) शामिल हैं। पंकज त्रिपाठी ने अपने एक इंटवरव्यू में बताया था कि जब पंकज त्रिपाठी के पास जब काम नहीं था। तब उनका घर उनकी पत्नी मृदुला त्रिपाठी (Pankaj Tripathi Wife) मुंबई के एक स्कूल में पढ़ाकर अपना घर चलाती थी। लेकिन जा पंकज त्रिपाठी करोड़ो के मालिक है। यदि हम पंकज त्रिपाठी के कुल संपत्ति की बात करें तो उनके पास कुल 40 करोड़ रूपए (Pankaj Tripathi Net Worth In Rupees) के करीब संपत्ति है। 

पंकज त्रिपाठी फीस (Pankaj Tripathi Fees)-

पंकज त्रिपाठी के यदि हम सैलरी की बात करें तो पंकज त्रिपाठी अपनी एक फिल्म के लिए 3 से 4 करोड़ रूपए तक चार्ज करते हैं। 

Tags:    

Similar News