Parineeti Chopra Birthday: शादी के बाद परिणीति का पहला बर्थडे, पति राघव ने लुटाया प्यार

Parineeti Chopra Birthday: बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा का आज जन्मदिन है।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2023-10-22 12:35 GMT

Parineeti Chopra Birthday (Photo- Social Media)

Parineeti Chopra Birthday: बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा का आज जन्मदिन है। परिणीति ने आज अपनी जिंदगी के 35 साल के सफर को पूरा कर लिया है। अभिनेत्री के लिए आज का दिन बेहद खास है, ऐसे में फैंस से लेकर यूजर्स और तमाम सेलिब्रिटी दोस्त परिणीति चोपड़ा को जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहें हैं, वहीं फैंस तो परिणीति के लिए तरह-तरह के फोटो एडिट्स और वीडियोज बना रहें हैं। जहां एक तरफ फैंस और दोस्तों द्वारा परिणीति को सोशल मीडिया पर जन्मदिन की मुबारकबाद मिल रही है, वहीं भला उनके पतिदेव राघव चड्ढा अपनी बीवी के जन्मदिन को खास बनाने में कैसे पीछे रहते। जी हां!! उन्होंने भी सोशल मीडिया पर अपनी लेडी लव परिणीति के लिए बेहद ही प्यार भरा नोट लिखा है।

राघव चड्ढा ने परिणीति पर लुटाया प्यार

अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा का शादी के बाद यह पहला जन्मदिन है, ऐसे में राघव चड्ढा अपनी लेडी लव परिणीति का जन्मदिन खास बनाने में कोई भी कसर नहीं छोड़ रहें हैं, जिसकी एक छोटी सी झलक सोशल मीडिया पर भी देखने को मिल रही है। राघव चड्ढा ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर परिणीति पर खूब प्यार लुटाया है। जी हां!! आइए आपको दिखाते हैं।


राघव चड्ढा ने अपनी पत्नी परिणीति के जन्मदिन पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ अनसीन तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें लगभग सभी में परिणीति और राघव एक-दूजे में डूबे दिखाई दे रहें हैं, ये तस्वीर शादी के पहले की हैं, जब दोनों ने अपनी डेटिंग लाइफ को दुनिया से छिपाया हुआ था। इन प्यार भरी तस्वीरों के साथ ही राघव ने खुलेआम परिणीति के लिए अपने दिल की बात लिख दी है।


राघव चड्ढा के लिखी दिल की बात

राघव चड्ढा ने परिणीति संग तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा है, "पारू!!! एक सुपरस्टार की तरह तुम मेरी जिंदगी को खूबसूरत बनाती हो, तुम्हारी एक मुस्कुराहट मेरी मुश्किलों को कम कर देती है। मेरी दुनिया में तुम बहुत सारी खुशियां लेकर आती हो। मैं इस खास दिन पर अमेजिंग वुमन को सेलिब्रेट करना चाहता हूं, जो तुम हो।" कुछ इस तरह प्यार भरे अंदाज में अपनी पत्नी परिणीति को जन्मदिन की बधाई दी।

1 महीने पहले शादी के बंधन में बंधे थे परिणीति और राघव

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा 24 सितंबर को शादी के बंधन में बंधे थे, वहीं 24 अक्टूबर यानी कि कल दोनों की शादी को एक महीने पूरे हो जाएंगे। उदयपुर के लीला पैलेस में दोनों ने बेहद ही ग्रैंड अंदाज में शादी रचाई थी, हालांकि इनकी शादी में प्राइवेसी का पूरा ध्यान रखा गया था। परिणीति और राघव की शादी में बड़े-बड़े पॉलिटीशियन समेत कई एक्टर्स भी पहुंचे थे।


परिणीति चोपड़ा वर्कफ्रंट

परिणीति चोपड़ा अभी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म "मिशन रानीगंज" में नजर आईं थीं, इस फिल्म में अक्षय कुमार लीड रोल में थे, लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई थी।

Tags:    

Similar News