Parineeti Chopra Wedding: क्यों रखी गई है तीन रिसेप्शन पार्टी? बेहद खास है वजह

Parineeti Chopra Wedding: ग्रैंड वेडिंग के बाद अब परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा एक नहीं बल्कि तीन रिसेप्शन पार्टी रखने जा रहे हैं, लेकिन तीन-तीन रिसेप्शन पार्टी क्यों? आइए जानते हैं।

Update: 2023-09-25 06:52 GMT

Parineeti Chopra Wedding: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने अपने परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में राजस्थान के उदयपुर में शादी की और अब दोनों पति-पत्नी हैं। उनकी शादी में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी शामिल हुए थे। इसके अलावा, हरभजन सिंह अपनी पत्नी गीता बसरा और बच्चों के साथ शामिल हुए थे। वहीं, सानिया मिर्जा और मनीष मल्होत्रा समेत कई सेलेब्स इस शादी में बतौर गेस्ट शामिल थे। अब ग्रैंड शादी के बाद कपल की रिस्पेशन पार्टी की तैयारियां शुरू हो गई हैं।

उदयपुर में हुई थी रिसेप्शन पार्टी

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो परी और राघव चड्ढा की शादी के बाद उदयपुर में ही शाम को एक रिसेप्शन पार्टी रखी गई थी। शादी में आए सभी मेहमान इसमें शामिल हुए थे, लेकिन इसके अलावा भी अभी दो रिसेप्शन पार्टी होनी बाकी है। कपल दो रिसेप्शन पार्टी आयोजित करने वाला है। ऐसा दावा किया जा रहा है कि परिणीति-राघव एक रिसेप्शन पार्टी दिल्ली में रखेंगे, वहीं दूसरी पार्टी मुंबई में रखी जाएगी। वहीं, परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा के ऑनलाइन वायरल हो चुके वेडिंग कार्ड के मुताबिक कपल एक रिसेप्शन पार्टी चंडीगढ़ में भी रखने जा रहा है। यह पार्टी 30 सितंबर को रखी जाएगी। हालांकि, इसे लेकर अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।


क्यों रखी जा रही है इतनी रिसेप्शन पार्टी?

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की हाई-प्रोफाइल शादी में कोई बड़ा बॉलीवुड सितारा शामिल नहीं हुआ था। परिणीति चोपड़ा ने शादी को आलीशान समारोह में तब्दील जरूर किया था, लेकिन उन्होंने इसमें सिर्फ करीबी और खास दोस्तों को ही आमंत्रित किया था, क्योंकि वह चाहती थी कि उनके सबसे करीबी दोस्त उनके इस खास दिन में शामिल हों। इसलिए मुंबई में जो रिस्पेशन पार्टी रखी जाएगी, उसमें बॉलीवुड इंडस्ट्री के सभी सेलेब्स शिरकत करेंगे।


दिल्ली में भी होगी एक रिसेप्शन पार्टी

खबरों की मानें, तो मुंबई से पहले कपल दिल्ली में एक रिस्पेशन पार्टी रखने वाला है। इस रिस्पेशन पार्टी में कई पॉलिटिशियन नजर आएंगे, जोकि राघव चड्ढा के करीबी होंगे। इनमें दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान के अलावा राजनीतिक घराने की कई और हस्तियां शामिल होंगी। हालांकि, चंडीगढ़ में होने वाली रिस्पेशन पार्टी को लेकर अभी कुछ कहा नहीं जा सकता है।



Tags:    

Similar News