Pathaan: शाहरुख खान ने किया खुलासा पठान फिल्म के डांस मूव्स में दीपिका ने की है मदद, फैंस बोल रहे रील चैलेंज के लिए

Pathaan: शाहरुख़ के #ASKSRK के दौरान एक सोशल मीडिया यूजर ने किंग खान से पूछा, 'हुक स्टेप पठान के लिए आप रील चैलेंज क्यों नहीं बनाते?' इसका जवाब देते हुए एक्टर ने खुलासा किया

Update: 2023-01-13 01:47 GMT

Pathaan (Image Credit-Social Media)

Pathaan: शाहरुख खान बॉलीवुड के बादशाह हैं और अपने मजाकिया अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं। सुपरस्टार ने अपने सोशल मीडिया ब्रेक को ख़त्म कर दिया है और फैंस को अपनी अपकमिंग फिल्म पठान के टीज़र के साथ ट्रीट किया। समय-समय पर, किंग खान अपना सिग्नेचर #AskSRK सेशन भी ऑर्गनाइज़ करते रहते हैं और इससे उनके फैंस बेहद खुश होते हैं। शाहरुख़ खान ने अपनी पत्नी गौरी खान के बारे में खुलासा करने से लेकर फैंस के लिए कुछ सुझाव देने तक, शाहरुख ने हर चीज के बारे में सवालों के जवाब दिए। आइये जानते हैं शाहरुख़ खान ने इस सेंशन में अपने फैंस के किन सवालों का क्या जवाब दिया।

शाहरुख खान #AskSRK सेशन

शाहरुख़ खान दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म पठान की घोषणा के बाद से हर तरफ 'पठान' को लेकर जबरदस्त चर्चा है। फिल्म को लेकर जहाँ पिछले दिनों कई तरह के विवाद सामने आये वहीँ जब पठान का ट्रेलर रिलीज़ हुआ तो फिल्म की चर्चा एक बार फिर तेज़ हो गयी थी। ट्रेलर में अपने सुपरस्टार को देख फैंस को उम्मीद है कि एक बार फिर किंग मैजिक सिल्वर स्क्रीन कर अपना मैजिक दिखायेगा। वहीँ फिल्म को कई तरह के इल्ज़ामों और बातों का भी सामना करना पड़ा है वहीँ इसपर सेंसर बोर्ड की कैचीं भी चल चुकी है। लेकिन फिल्म कई मायनों में काफी खास भी है और ऐसा हम क्यों कह रहे हैं आपको धीरे धीरे पता चल जायेगा।

वहीँ शाहरुख़ के #ASKSRK के दौरान एक सोशल मीडिया यूजर ने किंग खान से पूछा, 'हुक स्टेप पठान के लिए आप रील चैलेंज क्यों नहीं बनाते?' इसका जवाब देते हुए एक्टर ने खुलासा किया, "अरे मुझसे ही इतनी मुश्किल से हुआ!!! दीपिका ने मेरी बहुत मदद की हा हा #पठान"

फिलहाल अब हम इन शानदार डांस मूव्स के पीछे की असली वजह जानते हैं! जब से ऑफिशियल निर्माताओं ने फिल्म बेशरम रंग और झूमे जो पठान जैसे दो ट्रैक हटा दिए हैं, फैंस इसपर थिरकने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं। SRK की पत्नी गौरी ने ये भी खुलासा किया कि झूमे जो पठान उनका फिलहाल का पसंदीदा सांग है।



बादशाह खान इस समय काफी बिजी हैं क्योंकि वो अपनी एक्शन थ्रिलर फिल्म पठान से चार साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं। इस फील में उनके साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम अभी नज़र आएंगे। सिद्धार्थ आनंद निर्देशन में, शाहरुख एक मुख्य भूमिका निभाएंगे और फिल्म के 25 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में आने की उम्मीद है।

पठान के अलावा, शाहरुख़ के पास लेडी सुपरस्टार नयनतारा के साथ फिल्म जवान भी है, और जवान 2 जून, 2023 को रिलीज़ होनी है। साथ ही साथ वो तापसी पन्नू के साथ फिल्म डंकी में नज़र आएंगे जो साल क्रिसमस पर रिलीज़ होगी।

Tags:    

Similar News