Pawan Singh के इस गाने की वजह से BJP ने उन्हें पार्टी से निकाला, सामने आया वीडियो

Pawan Singh Video Viral: भोजपुरी पॉवर स्टार पवन सिंह ने बताया की क्यों उन्होंने बीजेपी को छोड़कर निर्दल से जीता चुनाव, वीडियो हुआ वायरल

Report :  Shikha Tiwari
Update: 2024-09-10 06:40 GMT

Pawan Singh Song Reason To BJP Expelled 

Pawan Singh Video Viral: भोजपुरी सिनेमा के मशहूर एक्टर पवन सिंह (Pawan Singh) का इस समय शुभांकर मिश्रा के पॉडकास्ट में दिए गए इंटरव्यू का वीडियो सोशल (Pawan Singh Video) मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें Pawan Singh ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई सारे राज को खोला है। जिसका वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जहाँ शुभाकंर मिश्रा ने Pawan Singh से उनके और Akshara Singh के रिश्ते को लेकर सवाल पूछा तो वहीं Pawan Singh ने भी पूछा की उन्होंने BJP क्यों छोड़ा इन सबका जवाब पवन सिंह ने दिया। 

पवन सिंह के बीजेपी छोड़ने की वजह बना उनका गाना (Pawan Singh Song Reason To Expelled From BJP)-


भोजपुरी के पॉवर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) का इस समय एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बता दे कि Pawan Singh इस समय शुभांकर मिश्रा के पॉडकॉस्ट(Pawan Singh Shubhankar Mishra Interview) में गए हुए थे। जहाँ पर उनसे शुभांकर मिश्रा ने उनकी पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक के कई सारे सवाल पूछे जिनमें से Pawan Singh के BJP Party छोड़ने तक का सवाल शामिल था। बता जे कि Pawan Singh को BJp ने बंगाल के आसनसोल से चुनाव का टिकट दिया था। जिसके बाद ऐसी खबरें आई थी कि Pawan Singh को बंगाल के आसनसोल से चुनाव नहीं लड़ना था। अब जाकर शुभांकर मिश्रा के पॉडकॉस्ट में इसका खुलासा हो चुका है। 

जब Pawan Singh से शुभांकर मिश्रा ने पूछा की उन्होंने बीजेपी की टिकट से बंगाल के आसनसोल से चुनाव क्यों नहीं लड़ा। जिसपर Pawan Singh ने बताया कि - उनको बंगाल के आसनसोल से बीजेपी के टिकट पर चुनाव तो लड़ना था। लेकिन BJP ने खुद टिकट वापस करा दिया था। क्योंकि Pawan Singh के गाने बंगाल वाली माल (Bangal Vali Maal Song Pawan Singh) पर काफी विवाद हुआ था। जिसकी वजह से बीजेपी द्वारा बंगाल के आसनसोल से उनका टिकट वापस ले लिया गया। 

Tags:    

Similar News