Pawan Singh ने छोड़ा अपनी पत्नी Jyoti Singh को वीडियो हुआ वायरल, नेटिजन्स ने किया ट्रोल

Pawan Singh Wife Jyoti Singh Video: पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह का सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल, जिसके बाद नेटिजन्स ने पवन सिंह पर लगाए आरोप

Update:2024-10-21 16:22 IST

Pawan Singh Left Her Wife Jyoti Singh Karva Chauth Video Viral

Pawan Singh Wife Jyoti Singh Video: भोजपुरी एक्टर पवन सिंह (Pawan Singh) इन दिनों अपनी फिल्मों और गानों की वजह से नहीं बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं। कुछ समय पहले यूट्यूब पर पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह का एक ऑडियो वायरल हुआ था। जिसमें वो पवन सिंह की तीसरी शादी के बारे में बात कर रही थी। तो वहीं ये भी बता रही थी कि वो इस रिश्ते को निभाने की काफी कोशिश कर रही हैं लेकिन पवन सिंह को उनके साथ रहना ही हैं। इन सबके बीच ज्योति सिंह का करवा चौथ का वीडियो वायरल हुआ है, जिसके बाद नेटिजन्स ने उनको ट्रोल करना शुरू कर दिया है। 

क्या पवन सिंह ने पत्नी ज्योति सिंह को छोड़ दिया है करवा चौथ का वीडियो वायरल (Is Pawan Singh Left Her Wife Jyoti Singh Karva Chauth Video Viral)-

भोजपुरी पॉवर स्टार पवन सिंह जोकि अक्षरा सिंह के साथ अपने रिश्तें को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बने हुए थे। तो वहीं अचानक से पवन सिंह ने 2018 में ज्योति सिंह से विवाह कर लिया। पवन सिंह की वाइफ ज्योति सिंह लाइमलाइट से काफी दूर रहती हैं। लेकिन अब जाकर पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह उनके साथ फोटोज और वीडियोज शेयर करने लगी हैं। तो वहीं कुछ समय से पवन सिंह (Pawan Singh) और उनकी पत्नी ज्योति सिंह के तलाक की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 

तो वहीं इन खबरों के बीच पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें ज्योति सिंह पवन सिंह के लिए करवा चौथ का व्रत करती हुई नजर आ रही हैं। लेकिन इन सबके बीच पवन सिंह उनके साथ में नहीं हैं। ज्योति सिंह पवन सिंह के फोटोज को देखकर करवा चौथ की पूजा कर रही हैं। इस वीडियो को देखने के बाद नेटिजन्स ने पवन सिंह को ट्रोल करना शुरू कर दिया। 

एक यूजर ने लिखा है कि- पत्थर पूजे ऐसे इंसान को नहीं जिसके पास आपके लिए कोई वैल्यू न हो, दूसरे यूजर ने लिखा-पवन सिंह आप गलत कर रहे हैं। इसके अलावा यूजर्स ने पवन सिंह को उनकी पत्नी ज्योति सिंह को अपने साथ रखने की सलाह दी है। 


Tags:    

Similar News