महिमा चौधरी की बेटी की तस्वीर वायरल, देखकर हो जाएंगे हैरान

परदेस फिल्म से लोगों के बीज पहचान बनाना वाली बॉलीवुड अभिनेत्री महिमा चौधरी किसी पहचान की मोहताज ...

Update: 2021-04-12 11:34 GMT

महिमा चौधरी ( सोशल मीडिया)

नई दिल्लीः परदेस फिल्म से लोगों के बीज पहचान बनाना वाली बॉलीवुड अभिनेत्री महिमा चौधरी किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। भले ही महिमा फिल्मी जगत से दूरी बना ली हैं लेकिन सोशल मीडिया पर उतना ही एक्टिव रहती हैं। मशहूर अभिनेत्री सोशल मीडिया पर वीडियो और फोटो शेयर करती रहती हैं। इन दिनों महिमा चौधरी की बेटी भी सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी हुई हैं। आइए जानते हैं पूरी खबर

बता दें कि 90 दशक की मशहूर अभिनेत्री महिमा चौधरी को आखिर कौन नहीं जानता। कुछ सालों से महिमा ने फिल्मी जगत से दूरी बन ली हैं महिमा चौधरी अपनी बेटी अरियाना और भांजे रायन को डेंटिस्ट के पास लेकर जा रही थीं। उस दरमियान उन्हें पैपराजी ने स्पॉट किया। जिसमें उनकी बेटी अरियाना का वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें अरियाना की क्यूटनेस ने सभी का दिल जीत लिया है।

जैसे ही अरियाना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। लोगों का कमेंट आना जारी हो गया।  एक यूजर ने लिखा कि मां की कार्बन कॉपी तो किसी ने लिखा कि महिमा की मासूम बच्ची। वही किसी ने लिखा कि कितनी क्यूट है।


साल 2006 में की थी शादी

आपको बता दें कि महिला ने साल 2006 में बिजनसमैन बॉबी मुखर्जी से शादी की थी। इतनी शादीशुदी जिंदगी कुछ खास कमला नहीं कर पाई और साल 2013 में दोनों ने अलग होने का फैसला लिया। अरियाना महिमा और उनके एक्स पति बॉबी मुखर्जी की बेटी हैं। जहां महिमा अपनी बेटी अरियाना की परवरिश अकेले कर रही हैं।

पति से नहीं हुआ तलाक

यह दूसरी बात है कि महिमा और उनके एक्स पति बॉबी मुखर्जी तलाक नहीं लिया हो लेकिन यह दोनों अलग रहते हैं। बताया जाता है कि बेटी अरियाना की कस्टडी पाने के लिए दोनों ने कोर्ट में लंबी लड़ाई लड़ी। लेकिन अदालत ने महिमा को बेटी की कस्टडी दी।


बहन के साथ रहती हैं महिमा

आपको बताते चले कि महिमा अपनी बहन आकांक्षा के साथ रहती हैं। वही आकांक्षा के एक बेटा हैं जिसका नाम रायन हैं। महिमा की बेटी अरियाना और आकांक्षा का बेटा रायन दोनों की बीच बॉन्डिंग बहुत अच्छी हैं। दोनो भाई-बहन एक अच्छे दोस्त भी हैं।

Tags:    

Similar News