Pooja Bhatt: सिंगल होने का खूब फायदा उठाती हैं पूजा भट्ट, कहा- जवानी है डार्लिंग

Pooja Bhatt: पूजा भट्ट का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह सिंगल रहने का फायदा बताते नजर आ रहीं हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-02-10 14:34 GMT

Pooja Bhatt (Photo- Social Media)

Pooja Bhatt: महज 17 साल की उम्र में एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने वाली अभिनेत्री पूजा भट्ट आज बड़े पर्दे से दूरी बना चुकीं हैं, हालांकि उन्होंने ये फैसला 25 साल की ही उम्र में ले लिया था, लेकिन बतौर निर्देशक और प्रोड्यूसर वह इंडस्ट्री में लंबे समय तक एक्टिव रहीं। पूजा भट्ट ने अपने 7-8 सालों के एक्टिंग करियर में लोगों के बीच बहुत ही मजबूत पहचान बना लीं थीं, उनकी खूबसूरती पर लाखों लोग फिदा थे, लेकिन इसके बावजूद पूजा भट्ट आज 51 साल की उम्र में भी अकेले ही जिंदगी काट रहीं हैं। इसी बीच पूजा भट्ट का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह सिंगल रहने का फायदा बताते नजर आ रहीं हैं।

बिग बॉस 17 की रीयूनियन पार्टी में पहुंचीं थीं पूजा भट्ट

अभिनेत्री पूजा भट्ट पिछले कुछ समय से फिर से लाइमलाइट में रहने लगीं हैं। अभी हाल ही में उन्हें "बिग बॉस 17" की रीयूनियन पार्टी में स्पॉट किया गया। बता दें कि शुक्रवार की शाम को बिग बॉस की रीयूनियन पार्टी रखी गई थी, जहां इस सीजन के सभी कंटेस्टेंट्स सज-धज कर पहुंचें। सोशल मीडिया पर "बिग बॉस" की पार्टी के कई वीडियो सामने आएं हैं, जिसमें सभी लोग खूब एंजॉय करते दिख रहें हैं। वहीं अभिनेत्री पूजा भट्ट भी पार्टी में नजर आईं, इस दौरान उनका लुक देखते बन रहा था।


मीडिया के सामने पूजा भट्ट ने बताया सिंगल होने का फायदा

पूजा भट्ट जैसे ही बिग बॉस की पार्टी में पहुंचीं, उन्होंने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। वह फॉरमल लुक में नजर आईं, ब्लैक कलर के आउटफिट में पूजा भट्ट बेहद हसीन लग रहीं थीं। पूजा जब पपराजी को पोज दें रहीं थीं, तभी बीच में किसी ने उनके लुक पर कमेंट करते हुए कहा - कुछ ज्यादा खूबसूरत होते जा रहे हो आप। पपराजी से मिली इस तारीफ पर रिएक्ट करते हुए पूजा कहती हैं, "जवानी है डार्लिंग जवानी।" इसके बाद उन्होंने अपनी पर्स दिखाई, जो दिल के शेप की थी, साथ ही कहा कि, "ये सबके लिए है, सिंगल होने का कुछ तो फायदा है ना।" यहां देखें वीडियो -

Full View

तलाकशुदा हैं पूजा भट्ट

अभिनेत्री पूजा भट्ट 51 साल की उम्र में अकेले ही जिंदगी गुजार रहीं हैं। आप में से बहुत कम लोगों को पता होगा कि पूजा भट्ट तलाकशुदा हैं। जी हां! उन्होंने साल 2003 में बिजनेसमैन मनीष मखीजा से शादी की थी। शादी से पहले पूजा और मनीष ने लगभग तीन महीनों तक डेट किया था। शादी के बाद 11 सालों तक एक साथ रहने के बाद पूजा भट्ट और मनीष मखीजा ने तलाक ले लिया। सालों बाद पूजा ने मनीष से तलाक लेने की वजह का खुलासा किया था। पूजा ने "बिग बॉस ओटीटी" के दूसरे सीजन में खुलासा किया था कि मनीष बच्चा चाहते थे, लेकिन पूजा इसके लिए तैयार नहीं थीं, फिर अंत में दोनों ने अपनी राहें अलग करने का फैसला कर लिया था।


"बिग बॉस ओटीटी 2" में नजर आईं थीं पूजा भट्ट

पूजा भट्ट कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो "बिग बॉस ओटीटी" के दूसरे सीजन का हिस्सा बनीं थीं। बिग बॉस का हिस्सा बनकर पूजा ने खूब सुर्खियां बटोरीं थीं। वहीं अभी हाल ही में वह "बिग बॉस 17" में भी मनारा चोपड़ा को सपोर्ट करने पहुंचीं हुईं थीं।

Tags:    

Similar News