UN में ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ की शूटिंग ने बढ़ाई अधिकारियों की बॉलीवुड से उम्मीदें

बॉलीवुड फिल्म ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ संयुक्त राष्ट्र मुख्यालय में फिल्मांकन की जाने वाली बॉलीवुड की पहली फिल्म बन गई है। लिहाजा संयुक्त राष्ट्र मुख्यालय में फिल्म की शूटिंग होने से एक वरिष्ठ अधिकारी ने उम्मीद जताई है कि विश्व संस्था के भविष्य की परियोजनाओं को लेकर भारतीय फिल्म उद्योग ‘दिलचस्पी’ दिखाएगा।

Update: 2017-05-24 11:37 GMT
UN में ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ की शूटिंग ने बढ़ाई अधिकारियों की बॉलीवुड से उम्मीदें

न्यूयॉर्क: बॉलीवुड फिल्म ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ संयुक्त राष्ट्र मुख्यालय में फिल्मांकन की जाने वाली बॉलीवुड की पहली फिल्म बन गई है। लिहाजा संयुक्त राष्ट्र मुख्यालय में फिल्म की शूटिंग होने से एक वरिष्ठ अधिकारी ने उम्मीद जताई है कि विश्व संस्था के भविष्य की परियोजनाओं को लेकर भारतीय फिल्म उद्योग ‘दिलचस्पी’ दिखाएगा।

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इस फिल्म में लीड रोल में हैं। मोहित सूरी के डायरेक्शन में बनीं फिल्म ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ लेखक चेतन भगत के इसी नाम से प्रकाशित उपन्यास पर आधारित है। फिल्म में अर्जुन को संयुक्त राष्ट्र में एक प्रशिक्षु के तौर पर काम करते दिखाया गया है।

यह भी पढ़ें ... OMG! मां का लाडला बिगड़ गया, ‘अर्जुन’ रियल लाइफ में आपकी ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ ये हैं

संयुक्त राष्ट्र में एनजीओ रिलेशंस, एडवोकेसी एंड स्पेशल इवेंट्स के प्रमुख जेफ्री ब्रेज ने बताया कि हमलोग बेहद उत्साहित हैं। यह पहली भारतीय फिल्म है। मुझे वाकई में उम्मीद है कि यह फिल्म बॉलीवुड की हममें इस बात को लेकर दिलचस्पी बढ़ाएगी कि ना केवल वे यहां आ सकते हैं बल्कि हमलोग कई तरीकों से भी जुड़ सकते हैं।

यह भी पढ़ें ... हाफ गर्लफ्रेंड का बारिश सॉन्ग होगा तय डेट से पहले रिलीज, जानिए असली वजह

ब्रेज ने इस बात की ओर इशारा किया कि फिल्मकार ना सिर्फ यहां फिल्मों की शूटिंग कर सकते हैं बल्कि वे बालिका शिक्षा, गरीबी उन्मूलन और जलवायु परिवर्तन जैसे विश्व संस्था के केंद्रीय विषयों पर फिल्में भी बना सकते हैं।

यह भी पढ़ें ... न्यूयॉर्क के ब्रुकलिन कोर्ट में हाफ गर्लफ्रेंड की शूटिंग, अर्जुन-श्रद्धा ने खेला बास्केटबॉल

उन्होंने कहा कि हमलोग उनके साथ काम करने में बेहद रूचि रखते हैं। हमलोग कोई कथावाचक नहीं हैं, इसलिए हम आपकी कहानियों में अपनी दखल की कोशिश नहीं करेंगे। हम लोग बस संयुक्त राष्ट्र के संसाधनों को आप की पहुंच में लाना चाहते हैं।

Tags:    

Similar News