Prabhas Net Worth: 'आदिपुरुष' के प्रभास हैं करोड़ों की गाड़ियों और आलीशान घर के मालिक, नेट वर्थ सुन उड़ जाएंगे आपके होश

Prabhas Net Worth: इन दिनों साउथ सुपरस्टार प्रभास अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'आदिपुरुष' को लेकर काफी चर्चा में है। आइए आज हम आपको 'आदिपुरुष' में राम का किरदार निभाने वाला प्रभास की नेट वर्थ के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Update:2023-06-18 09:55 IST
Adipurush (Image Credit: Instagram)

Prabhas Net Worth: साउथ सुपरस्टार प्रभास एक बार तब चर्चा में आए थे, जब उनकी फिल्म 'बाहुबली' रिलीज हुई थी। प्रभास की ये फिल्म सुपरहिट रही थी और बॉक्स ऑफिस पर इसने करोड़ों का कलेक्शन किया था। वहीं, प्रभास अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'आदिपुरुष' को लेकर एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपने पहले दिन 150 करोड़ का कलेक्शन किया है।

साउथ इंडस्ट्री के सबसे अमीर एक्टर हैं प्रभास

प्रभास की केवल यही फिल्में सुपरहिट नहीं हैं, बल्कि उनकी ऐसी कई फिल्में हैं, जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की है। यही कारण है कि वह अपनी एक फिल्म के लिए काफी मोटी रकम चार्ज करते हैं। इतना ही नहीं, प्रभास साउथ इंडस्ट्री के सबसे अमीर एक्टर्स में से एक हैं। तो आइए आज हम आपको प्रभास की टोटल नेट वर्थ, आलीशान घर और लाइफस्टाइल के बारे में बताते हैं।

प्रभास का आलीशान घर (Prabhas Luxurious House)

सबसे पहले प्रभास के घर की बात करें, तो उनके हैदराबाद के पॉश इलाकों में दो आलीशान घर हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो प्रभास करीब 60 करोड़ रुपए के घर में रहते हैं। फिल्म स्टार का ये घर एक लग्जीरियस बंगला है। प्रभास के इस आलीशान बंगले में एक जिम भी है, जो बेहद शानदार है। इसके अलावा, घर में एक बेहद खूबसूरत गार्डन है, जो काफी बड़ा है। वहीं, यह घर हर सुख-सुविधा से लैस है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रभास के घर में एक स्विमिंग पूल, जिम, गार्डन से लेकर हर जरूरत की चीज मौजूद है। इसके अलावा सुपरस्टार का चेन्नई और मुंबई में भी अपना घर है। उनके चेन्नई वाले घर की कीमत 65 करोड़ रुपए बताई जाती है।

प्रभास का कार कलेक्शन (Prabhas Car Collection)

प्रभास को गाड़ियों का भी काफी शौक है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रभास के पास स्कोडा सुपर्ब है, जिसकी कीमत लगभग 4 करोड़ रुपए है। वहीं उनके पास बीएमडब्ल्यू एक्स3 भी है, जिसकी कीमत लगभग 6 करोड़ रुपए है। इसके अलावा, उनके पास जगुआर एक्सजे, रेंज रोवर और रोल्स रॉयस फैंटम जैसी बेशकीमती गाड़ियां मौजूद हैं। यह सभी गाड़ियां काफी महंगी है और प्रभास के पास ऐसी महंगी गाड़ियां होना तो लाजमी है, क्योंकि उनकी कमाई भी करोड़ों में है।

प्रभास की टोटल नेट वर्थ (Prabhas Total Net Worth 2023)

प्रभास अपनी एक फिल्म के लिए 15 करोड़ से 40 करोड़ तक की फीस चार्ज करते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'आदिपुरुष' के लिए तगड़ी फीस वसूल की है। जी हां, प्रभास ने भगवान श्रीराम का किरदार निभाने के लिए 100 करोड़ लिए हैं। हालांकि, इस पर कोई ऑफिशियल कंफर्मेंशन नहीं है। इसके अलावा प्रभास के पास कई ब्रांड्स के एंडोर्समेंट भी हैं, जिनसे वह काफी तगड़ी कमाई करते हैं। वहीं, प्रभास की टोटल नेट वर्थ 125 करोड़ रुपए है।

कौन है प्रभास की गर्लफ्रेंड (Who Is Prabhas Girlfriend)

प्रभास की पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें, तो पिछले काफी समय से ऐसी चर्चा है कि प्रभास बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन डेट कर रहे हैं। खबर तो यहां तक आई कि प्रभास ने कृति सेनन को फिल्‍म के सेट पर प्रपोज किया है और दोनों जल्‍द शादी करने वाले हैं। हालांकि, इन खबरों पर तब रोक लग गई थी, जब नंदामुरी बालकृष्ण के टॉक शो 'अनस्टॉपेबल' में पहुंचे राम चरण ने प्रभास की जिंदगी से जुड़े सीक्रेट्स सभी के सामने खोलकर रख दिए।

दरअसल, राम चरण ने इस शो में साफ शब्‍दों में कहा था कि प्रभास का सबसे बड़ा सीक्रेट यही है कि वह सिंगल हैं और उनका किसी से कोई लव अफेयर नहीं है। यानी प्रभास सिंगल है और उनकी कोई गर्लफ्रेंड नहीं हैं। हालांकि, सच क्या है यह तो प्रभास ही बता सकते हैं।

Tags:    

Similar News