कास्टिंग काउच पर प्राची देसाई का खुलासा, डायरेक्टर ने कही थी ऐसी बात

छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक प्राची देसाई (Prachi Desai) ने अपनी एक्टिंग की छाप ऐसी छोड़ी जिसके चलते वह लोगों के दिनों में आज भी बस्ती हैं। हाल ही में प्राची ने एक ऐसा खुलासा किया है जिसे सुन आप भी हैरान हो जाएंगे।

published By :  Monika
Update: 2021-04-19 01:21 GMT

प्राची देसाई (सोशल मीडिया ) 

मुंबई: छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक एक्ट्रेस प्राची देसाई (Prachi Desai) ने अपनी एक्टिंग की छाप ऐसी छोड़ी जिसके चलते वह लोगों के दिनों में आज भी बस्ती हैं। मासूम सी दिखने वाली प्राची ने छोटे पर्दे पर खूब नाम कमाया जिसके बाद उन्होंने बॉलीवुड (Bollywood) का रुख किया। लेकिन अन्य एक्ट्रेस की तरह प्राची का भी बॉलीवुड का सफर इतना आसान नहीं रहा।

हाल ही में प्राची ने एक ऐसा खुलासा किया है जिसे सुन आप भी हैरान हो जाएंगे। उनका कहना है कि वो भी बॉलीवुड में कास्टिंग काउच (Casting Couch) का शिकार हो चुकी हैं। प्राची ने बताया है कि कैसे एक बड़े डायरेक्टर ने उनसे कॉम्प्रोमाइज करने के लिए कहा था।

छोटे पर्दे पर हिट होने के बाद एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में काम करने का मन बना लिया था। लेकिन, बॉलीवुड में उन्हें कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा था। खबरों की माने तो प्राची ने कास्टिंग काउच को लेकर अपने अनुभव बयां किए है। एक्ट्रेस ने आरोप लगाया है कि उन्हें बड़ी फिल्म में रोल पाने के लिए कॉम्प्रोमाइज करने के लिए कहा गया था। लेकिन उन्होंने इसके लिए साफ मना कर दिया था। प्राची ने बताया कि उनके मना करने के बाद भी निर्देशक उनके संपर्क में बना हुआ था। लेकिन वो अपनी कही बात पर कायम थीं।

इन फिल्मों से बनी पहचान 

प्राची ने बॉलीवुड में कुछ अच्छी फिल्में की हैं जिनमे से फरहान अख्तर की फिल्म रॉक ऑन, इमरान हाश्मी के साथ वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई, बोल बच्चन और अजहर। इन सभी फिल्मों में प्राची के काम की काफी तारीफ हुई। हाल में प्राची देसाई फिल्म साइलेंस: कैन यू हियर इट' में एक पुलिस अफसर के रोल में नजर आई थीं। इस फिल्म में प्राची देसाई के अलावा मनोज बाजपेयी, अर्जुन माथुर और साहिल वैद्य की अहम भूमिका थी। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज हुई थी।

बता दें, कि प्राची देसाई की 2006 में आई सीरियल कसम से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इस सीरियल से उन्हें काफी लोकप्रियता मिली थी।

Tags:    

Similar News