PRATYUSHA MURDER CASE: चार्जशीट में नाम आने के बाद राहुल राज फरार

Update: 2016-07-25 07:49 GMT

मुंबई: बालिका वधू फेम प्रत्यूषा बनर्जी मर्डर केस में पुलिस की चार्जशीट में नाम आने के बाद आरोपी ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह फरार हो गया है। खबरों के अनुसार मुंबई पुलिस लगातार प्रत्यूषा के आरोपी ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह की तलाश कर रही है।

कौन-कौन सी लगी हैं राहुल राज पर धाराएं

सूत्रों के अनुसार लास्ट वीक कोर्ट ने इस मामले में राहुल की एंटिसिपेटरी बेल को रिजेक्ट कर दिया था। जिसके बाद से राहुल गायब बताया जा रहा है। जमशेदपुर की रहनेवाली टीवी एक्ट्रेस प्रत्यूषा बनर्जी के मामले में राहुल पर उसे सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप लगा है। प्रत्यूषा की लाश मुंबई में उसके फ्लैट पर पंखे से लटकी मिली थी। इस केस में लास्ट वीक पुलिस ने राहुल के खिलाफ 1011 पेज की चार्जशीट दायर की है। चार्जशीट में पुलिस ने राहुल राज सिंह पर धारा 306, 323, 504 और 506 के तहत आरोपी बनाया है।

क्या-क्या पेश किया गया है चार्जशीट में

ख़बरों के अनुसार चार्जशीट में राहुल के ऊपर प्रत्यूषा के साथ मारपीट का भी जिक्र है और पुलिस ने 45 गवाहों के बयान भी दर्ज कर कोर्ट में पेश किए हैं। इसके साथ में प्रत्यूषा-राहुल राज के बीच आखिरी बातचीत की ऑडियो रिकॉर्डिंग भी पेश की गई है।

राहुल के घर पुलिस को मिला ताला

एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट की खबर के अनुसार कोर्ट ने राहुल राज सिंह की बेल को खारिज कर दिया था। जिसकी वजह से राहुल को 30 जुलाई को कोर्ट में पेश होने को कहा गया है। पर इसके बाद राहुल का फोन स्विच ऑफ है और लोकेशन भी अनट्रेसेबल बताई जा रही है। वहीं जब पुलिस कि टीम तलाशी में राहुल के अपार्टमेंट पहुंची, तो वहां घर पर ताला लटका मिला।

 

Tags:    

Similar News